Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: टॉप सुपरस्टार को सस्पेंड करने का कारण, अपने पुराने दुश्मन की रिंग में वापसी कराना चाहते थे विंस मैकमैहन 

रैंडी ऑर्टन और विंस मैकमैहन
रैंडी ऑर्टन और विंस मैकमैहन
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त कई रोचक खबरें सामने आ रही है। देखा जाए तो WrestleMania 37 के बाद WWE के लिए यह हफ्ता काफी शानदार रहा है और Raw में 13 बार के चैंपियन को सस्पेंड करने का कारण सामने आ चुका है। वहीं, खबर यह भी है कि रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और 5 बार के चैंपियन के बीच बैकस्टेज मनमुटाव था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आई

इसके अलावा एक WWE सुपरस्टार को एंगर मैनेजमेंट क्लास के लिए भेजने के कारण का खुलासा हुआ है। वहीं, विंस मैकमैहन के स्टोन कोल्ड को दोबारा रिंग में वापसी करने के लिए मनाने को लेकर भी डिटेल्स सामने आ रहे हैं। आइए ज्यादा देर न करते हुए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े सामने आए खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर को सस्पेंड करने का कारण

WWE घोषणा कर चुकी हैं कि शार्लेट को Raw में रेफरी पर हमला करने की वजह से सस्पेंड किया जा चुका है। यह बात साफ है कि शार्लेट को सस्पेंड करने का इसलिए फैसला किया गया है क्योंकि WWE उनके नए हील कैरेक्टर के स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने चाहती है। हालांकि, इसका यह मतलब भी है कि शार्लेट अगले हफ्ते या फिर आने वाले हफ्तों तक Raw में दिखाई नहीं देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE Raw में टी-बार & मेस का असली चेहरा सामने लाया गया

आपको बता दें, इस हफ्ते Raw में मैच हारने के बाद शार्लेट ने रेफरी पर बुरी तरह हमला कर दिया और इस दौरान दूसरे WWE ऑफिशियल्स भी उन्हें रोक पाने में नाकाम रहे थे। एडम पीयर्स ने Raw Talk शो के दौरान शार्लेट को सस्पेंड करने की घोषणा की थी, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वापसी के बाद शार्लेट को Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- पूर्व WWE सुपरस्टार सिनकारा को एंगर मैनेजमेंट क्लास के लिए भेजा गया था

पूर्व WWE सुपरस्टार सिनकारा उर्फ सिंटा डे ओरो ने यह बात मानी कि बैकस्टेज उनके खराब व्यवहार की वजह से उन्हें एंगर मैनेजमेंट क्लासेस के लिए भेजा गया था। इस दौरान सिनकारा ने यह बात भी मानी कि उनके क्रिस जैरिको, शेमस जैसे सुपरस्टार्स के साथ झड़प हुआ करती थी।

इनसाइड द रोप्स के गैरी कैसिडी से बात-चीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें दूसरे सुपरस्टार्स के साथ समस्या थी, हालांकि, वर्तमान समय में क्रिस जैरिको, शेमस उनके अच्छे दोस्त बन चुके हैं। इसके साथ ही सिनकारा ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें अब पहले जैसा गुस्सा नहीं आता।

3- कर्ट एंगल को बैकस्टेज WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन से समस्या थी

कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने पोडकास्ट पर ट्विटर पर हुए ऐसे घटना का जिक्र किया जिसकी वजह से उनके और WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन के बीच मनमुटाव हो गया था। एंगल ने खुलासा किया कि उन्होंने एक ट्वीट के जरिए मजाक में ऑर्टन पर उनका मूव चुराने का आरोप लगाया था। हालांकि, ऑर्टन को यह मजाक पसंद नहीं आया और वह एंगल से गुस्सा हो गए।

अपने फिनिशर्स के बारे में बात करते हुए एंगल ने कहा कि उन्हें दूसरे सुपरस्टार्स के उनका मूव इस्तेमाल करने से कोई समस्या नहीं है बल्कि उनका मानना है कि इससे उनकी लैगेसी बढ़ती है। वर्तमान समय में अपोलो क्रूज एंगल स्लैम मूव का इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन एंगल को इससे कोई समस्या नहीं है।

2- बुकर टी ने समोआ जो के WWE रिलीज पर प्रतिक्रिया दी

WWE ने पिछले हफ्ते 10 सुपरस्टार्स को रिलीज करने की घोषणा की और इनमें से समोआ जो का नाम प्रमुख था। समोआ जो के रिलीज की खबर सुनकर अधिकतर लोग चौंक गए थे। अब बुकर टी ने भी समोआ जो के WWE से रिलीज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बुकर टी, समोआ को रिलीज करने के WWE के फैसले से बिल्कुल भी खुश नही हैं और उनका मानना है कि समोआ कंपनी के लिए बहुमूल्य साबित हो सकते थे। रिपोर्ट्स की माने तो समोआ रेसलिंग में लौटना चाहते थे जबकि WWE उनका एनाउंसर के तौर पर इस्तेमाल करना चाहती थी और यह चीज उनके रिलीज की वजह हो सकती है।

1- स्टोन कोल्ड को WWE रिंग में वापसी कराना चाहते थे विंस मैकमैहन

स्टोन कोल्ड ने क्रिस जैरिको के पोडकास्ट पर बात करते हुए WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की। इस दौरान स्टोन कोल्ड ने खुलासा करते हुए कहा कि विंस उन्हें रिटायरमेंट से वापसी कराकर एक मैच में कम्पीट कराना चाहते थे। हालांकि, कोल्ड ने यह ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वह रिंग से दूर रहना चाहते थे।

ये भी पढ़ें: WWE NXT रिजल्ट्स: 120 किलो के खतरनाक चैंपियन को मिली धमकी, नए सुपरस्टार ने डेब्यू मैच में किया कमाल

स्टोन कोल्ड ने आगे बताया कि बात पैसे की नहीं थी और उन्होंने सवाल किया था कि अगर वह एक आखिरी मैच के लिए वापसी करते हैं तो फैंस उन्हें उनके करियर के लिए याद करेंगे या फिर सिर्फ उस आखिरी मैच के लिए।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...