Create

"WrestleMania 20 में Goldberg vs Brock Lesnar मैच में अगर Stone Cold नहीं होते तो फैंस और भी बवाल मचाते"- WWE दिग्गज का खुलासा

WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई
reaction-emoji
Bharat kumar

Jim Ross: WWE और WCW में गोल्डबर्ग (Goldberg) का करियर बहुत ही सही रहा। रेसलमेनिया (WrestleMania) 20 में गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का बहुत ही अच्छा मैच हुआ था। इस मैच को लेकर फैंस गुस्से में थे क्योंकि दोनों ही इसके बाद WWE से चले गए थे। ये बात पहले से सभी को पता थी। WWE दिग्गज जिम रॉस (Jim Ross) ने अब बड़ा बयान दिया है। रॉस का कहना है कि अगर इस मैच में गेस्ट रेफरी स्टोन कोल्ड नहीं होते तो शायद और भी चीजें खराब हो जाती।

WWE दिग्गज जिम रॉस ने गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

फैंस ने इस मुकाबले में गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर दोनों को जबरदस्त अंदाज में बू किया था। गोल्डबर्ग का WWE में ये अंतिम मैच था और इसके बाद उन्होंने साल 2016 में दोबारा वापसी की थी। Grilling JR पर बात करते हुए हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने कहा,

WrestleMania 20 में गोल्डबर्ग और लैसनर का मुकाबला हम सभी को याद है। इसमें ऑस्टिन भी थे। मैं ऊपर वाले का शुक्रिया करता हूं कि मैच की स्टोरीलाइन में ऑस्टिन भी थे। अगर वो नहीं होते तो फिर और भी घटिया मैच होता। कुछ चीजें और भी खराब इस मुकाबले में देखने को मिलती। फैंस शायद ज्यादा बवाल इस मैच में मचाते। फैंस इस दौरान ऑस्टिन का सपोर्ट कर रहे थे।

youtube-cover

गोल्डबर्ग और लैसनर की ये राइवलरी WWE में आगे भी जारी रही थी। साल 2016 में गोल्डबर्ग ने वापसी कर लैसनर से टक्कर ली थी। Survivor Series में दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। 1 मिनट और 26 सेकेंड में लैसनर की हार हो गई थी। फिर WrestleMania 33 में भी दोनों के बीच मुकाबला हुआ था। इस बार लैसनर की जीत हो गई थी। लैसनर और गोल्डबर्ग की राइवलरी WWE में सबसे शानदार मानी जाती है। दोनों खतरनाक रेसलर माने जाते हैं। लैसनर तो अभी भी WWE में काम कर रहे हैं। पिछले साल वापसी के बाद उनका नया गिमिक फैंस को बहुत पसंद आया।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...