Create
Notifications

"रैंडी ऑर्टन आने वाले समय में WWE इतिहास के सबसे महान रेसलर बनेंगे और उन्हें हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया जाएगा"

WWE दिग्गज ने रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की इस बार जमकर तारीफ हुई है। पूर्व WWE कमेंटेटर जिम रॉस (Jim Ross) ने कहा कि रैंडी ऑर्टन इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार बनेंगे। रॉस इस समय AEW में काम कर रहे हैं। WWE में जिम रॉस ने काफी लंबा समय बिताया। रैंडी ऑर्टन को लेकर पहले भी जिम रॉस कई बड़े बयान दे चुके हैं।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Grilling JR पॉडकास्ट को इस बार जिम रॉस ने अपना इंटरव्यू दिया। जिम रॉस ने कहा कि एक ना एक दिन रैंडी ऑर्टन हॉल ऑफ फेम में जरूर शामिल होंगे और इस बात की गारंटी है। जिम रॉस ने कहा,

रैंडी ऑर्टन का करियर एक महान सुपरस्टार के रूप में खत्म होगा। वो हॉल ऑफ फेम में शामिल होंगे और इस बात में कोई शक नहीं है। रैंडी ऑर्टन को मौजूदा जनरेशन के सबसे बड़े इन रिंग वर्कर के रूप में जाना जाएगा।

आप सभी को पता है कि WWE में रैंडी ऑर्टन का बहुत बड़ा नाम है। 14 बार वो वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। दो वर्ल्ड टाइटल और जीतने पर वो जॉन सीना और रिक फ्लेयर की बराबरी कर लेंगे। जिम रॉस काफी पसंद रैंडी ऑर्टन को करते हैं। वैसे भी रैंडी ऑर्टन ने जिस तरह WWE में काम किया है वो काबिलेतारीफ है।

रैंडी ऑर्टन मौजूदा रोस्टर में सबसे पुराने रेसलर है। सबसे बड़ी बात कि वो एक्टिव रेसलर के रूप में लगातार अच्छा काम कर रहे हैं। Raw में रिडल के साथ मिलकर कुछ दिन पहले उन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। फैंस काफी पसंद रैंडी ऑर्टन को करते हैं। जिम रॉस ने जो बयान दिया वो कहीं ना कहीं सही भी है। रैंडी ऑर्टन ने जिस तरह काम किया है वो कोई नहीं कर सकता है। आने वाले समय में जरूर उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। फैंस भी यही चाहते हैं कि रैंडी ऑर्टन को बड़ा सम्मान मिलना चाहिए। Raw में इस समय जबरदस्त प्रदर्शन रैंडी ऑर्टन कर रहे हैं और फैंस का रिएक्शन भी उनके लिए तगड़ा रहता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...