Create
Notifications

WWE न्यूज: रोमन रेंस के भाई और फेमस WWE सुपरस्टार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Enter caption
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 15 Feb 2019
न्यूज़

WWE में स्मैकडाउन लाइव ब्रांड के सुपरस्टार जिमी उसो, जिनका रियल नेम जॉनाथन फाटू, (Jonathan Fatu) को पुलिस ने डेट्रॉइट शहर में गिरफ्तार कर लिया है। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, जिमी उसो को पुलिस के साथ बहस करने के चलते गिरफ्तार किया गया है। WWE सुपरस्टार जिमी उसो फिलहाल बॉन्ड (मुचलके) पर बाहर हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जिमो उसो की पत्नी और WWE सुपरस्टार नेओमी वन वे रोड पर गलत दिशा में गाड़ी चला रही थीं, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पुलिस को गाड़ी में शराब की बदबू आ रही थी, जिसके बाद पुलिस ने नेओमी को कार से बाहर आने के लिए कहा।

जानकारी के अनुसार, नेओमी पुलिस अधिकारियों से बात कर रही थीं, उसी समय जिमी उसो गाड़ी के बाहर आ गए और पुलिसकर्मियों से बहस करने लगे।

बहस के दौरान जिमी उसो पुलिसकर्मियों से लड़ने तक को तैयार हो गए। इससे पहले की स्थिति और बिगड़ती एक पुलिसकर्मी ने टीज़र (करंट देने वाला हथियार) निकाल लिया, जिसके बाद जिमी उसो शांत हुए। इसके बाद जिमी उसो को नियमों का उल्लघंन और कानूनी प्रक्रिया में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, जिमी उसो की गिरफ्तारी की खबर पर WWE ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि अपनी इस हरकत के लिए जॉनाथन फाटू खुद जिम्मेदार हैं।

TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक यह पहली बार नहीं है जब जिमी उसो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले उसो साल 2013 और साल 2011 में शराब और उल्टी दिशा में गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं।

द उसोज़ एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द मिज और शेन मैकमैहन के खिलाफ मुकाबला करने के लिए बुक किए गए हैं लेकिन जिमी उसो की गिरफ्तारी के बाद इस मुकाबले पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 15 Feb 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now