Create

इंजरी से परेशान रोमन रेंस के 'भाई' ने बयां किया अपना दुख, WWE में शायद ही होगी अब वापसी?

Enter caption

WWE में उसोज ब्रदर्स का जलवा रहता है। हालांकि पिछले कुछ समय से ये टैग टीम इंजरी की वजह से काफी परेशान है। पिछले कुछ महीनों से WWE में जिमी उसो और जे उसो नजर नहीं आए है। रिपोर्ट के अनुसार जिमी उसो इंजरी की वजह से परेशान है। WWE रेसलमेनिया में हुए लैडर मैच में उन्हें चोट लग गई थी। तब से अभी तक उसोज ब्रदर्स नजर नहीं आए है। कई महीने हो गए जिमी उसो की वापसी अभी तक नहीं हुई है।

WWE सुपरस्टार जिमी उसो ने दिया बयान

हाल ही में टेबल टॉक में जिमी उसो ने अपना इंटरव्यू दिया और यहां पर अपने WWE फ्यूचर को लेकर अपडेट भी दिया। जिमी उसो ने कहा कि ये उनकी जिंदगी में पहली ऐसी इंजरी है जिसमें काफी कठनाई महसूस हो रही है और वो WWE में रेसलिंग नहीं कर पा रहे हैं।। जिमी ने कहा,

इस समय अपने घुटने की इंजरी पर काम कर रहा हूं। मैंने अपनी जिंदगी में बहुत बडे़ काम किए और रिस्क भी लिए लेकिन कभी इंजरी नहीं आई। ये मेरी पहली इंजरी है। रेसलमेनिया में मुझे ये इंजरी हुई थी। मुझे नहीं पता कि क्या करना चाहिए। मैं बैठे-बैठे बस सोचता रहता हूं कि एक दिन अच्छा जरूर आएगा। सबसे अच्छी बात ये है कि मेरी पास एक अच्छी फैमिली है। मेरी इंजरी से सभी लोग परेशान जरूर हैं। ये काफी मुश्किल भरा समय सभी के लिए है। मेरी पत्नी नेओमी ने कहा कि चिंता मत करो और इस समय रॉ और स्मैकडाउन देखना बंद कर दो। तो मैं ये सब करने की कोशिश कर रहा हूं और हैंग आउट करने में ज्यादा ध्यान दे रहा हूं। मुझे हॉस्पिटल और डॉक्टर्स पसंद नहीं है। दवाई लेना भी मुझे अच्छा नहीं लगता है। लेकिन मुझे इन सभी से गुजरना पड़ रहा है। अब जनवरी का इंतजार कर रहा हूं। इसके बाद शायद वापसी कर पाऊं।

जिमी उसो जो को चोट है इसके बारे में सिर्फ पहले अंदाजा लगाया जा रहा था लेकिन अब पहली बार जिमी ने सभी के सामने बोलकर अपना दुख शेयर किया। जिमी की इन बातों से लग रहा है कि वो काफी परेशान हैं। अभी भी उनकी वापसी के बारे में कुछ पता नहीं है। रोमन रेंस के कजिन ब्रदर्स जिमी और जे उसो हैं। इन्होंने मिलकर WWE में बहुत अच्छा काम किया है। फैंस चाहते हैं कि उसोज ब्रदर्स की एक बार फिर धमाकेदार वापसी हो।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक के 3 सबसे यादगार मैच

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment