Create

भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल ने फैंस द्वारा WWE पर लगाए गए आरोपों का दिया तगड़ा जवाब

WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) ने इंसाइड द रोप्स को खास इंटरव्यू इस बार दिया। WWE के ऊपर कई तरह के आरोप लगते रहते हैं। इस बीच फैंस ने कहा कि WWE नए सुपरस्टार्स क्रिएट नहीं करता हैं। जिंदर महल ने इन आरोपों का तगड़ा जवाब फैंस को दिया। जिंदर महल ने काफी डीटेल में बात करते हुए बताया कि WWE की प्लानिंग क्या रहती है।

WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने फैंस द्वारा लगाए गए आरोपों का दिया जवाब

भारतीय मूल के जिंदर महल ने WWE में अपना अच्छा नाम बना लिया है। साल 2017 में रैंडी ऑर्टन को हराकर जिंदर महल ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद लगातार वो लाइमलाइट में रहे। हालांकि पिछले कुछ साल उनके लिए इंजरी की वजह से अच्छे नहीं रहे थे। WWE की तारीफ करते हुए जिंदर महल ने कहा,

WWE नए सुपरस्टार्स हमेशा क्रिएट करता हैं। सभी को पता होना चाहिए कि ये किस प्रकार का बिजनेस है। मैं हल्क होगन के एरा में बड़ा हुआ। इसके बाद ब्रेट हार्ट, शॉन माइकल्स, अंडरटेकर और मैनकाइंड जैसे नए सुपरस्टार्स ने एंट्री की। इसके बाद द रॉक, स्टोन कोल्ड अगली जनरेशन में आए। रैंडी ऑर्टन, बतिस्ता और जॉन सीना जैसे दिग्गज इसके बाद अगली जनरेशन में आए। इसके बाद की जनरेशन की बात करें तो इसमें मेरा नाम भी आता है। मैकइंटायर, बिग ई, बॉबी लैश्ले, कोफी किंग्सटन, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस का नाम भी इस लिस्ट में आता है।

जिंदर महल ने इस बार फैंस के आरोपों का काफी तगड़ा जवाब दिया है। इससे पहले भी कई बार जिंदर महल WWE की तरफ से बयान दे चुके हैं। जिंदर महल इस समय वीर और शैंकी के साथ मिलकर WWE में अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि बहुत लंबे समय से उन्हें कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिली है। फैंस चाहते हैं कि इन सुपरस्टार्स को कोई अच्छी स्टोरीलाइन मिले। अगर ऐसा होगा तो फिर से जिंदर महल WWE टाइटल अपने नाम कर सकते हैं। WWE ने जिंदर महल के लिए जरूर कुछ ना कुछ बड़ा प्लान तैयार किया होगा। आने वाले समय में वीर-शैंकी के साथ मिलकर वो धमाल मचा सकते हैं।

Jinder Mahal has denied claims that WWE doesn't make new stars anymore![#WWE] [#WWERAW]itr.to/03lN3PXt

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...