Create

पूर्व चैंपियन जिंदर महल ने WWE से निकाले गए सुपरस्टार्स को दिया खास संदेश, कहा- दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे

WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने दिया बहुत बड़ा बयान

इस साल WWE ने कई बड़े दिग्गजों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। WWE सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) ने इन रिलीज हुए सुपरस्टार्स को शानदार सलाह दी है। महल ने कहा कि इन सुपरस्टार्स के लिए हमेशा आगे WWE के दरवाजे खुले रहेंगे। Sportskeeda Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में जिंदर महल ने काफी भावुक बयान दिया और कई मुद्दों पर बातचीत की।

WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने शानदार संदेश देकर सभी का दिल जीता

भारतीय मूल के जिंदर महल की कहानी सभी को पता है। जून 2014 में उन्हें WWE से रिलीज कर दिया गया और इसके बाद जुलाई 2016 में उन्होंने वापसी की थी। अपने पहले रन में महल ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और 3MB का वो हिस्सा रहे थे। दूसरे रन में जबरदस्त एंट्री उन्होंने की थी। रैंडी ऑर्टन को हराकर साल 2017 में वो WWE चैंपियन बने। एजे स्टाइल्स के साथ भी उनकी राइवलरी जबरदस्त रही। इसके अलावा WWE के कई दिग्गजों के साथ उन्होंने मुकाबला किया।

महल ने भी रिलीज होने के बाद शानदार वापसी की। इस चीज को देखते हुए उन्होंने सभी को शानदार संदेश दिया और कहा,

WWE के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। जो भी रिलीज हुए है उन्हें एक ही बात कहूंगा कि ये उनके लिए मौका है। इन मौकों से आपको फायदा होता है। आप इसके लिए खुश हो सकते हैं। WWE में रेसलिंग करना बहुत बड़ी बात होती है। WWE में मौका मिलना सबसे बड़ी बात है। क्राउड की वापसी हो गई। WWE के अलावा भी अगर कहीं रेसलिंग करेंगे तो फिर वहां भी मजा आता है। ये जगहें अपने आप को सही करने के लिए सबसे अच्छी होती है। यहां जाकर नाम बनाओ और इसके बाद WWE में वापसी करो।

WWE में महल का दूसरा रन काफी अच्छा रहा। कुछ महीने पहले ही महल ने इंजरी के बाद वापसी की। इस समय वो मैकइंटायर के साथ ड्रीम फ्यूड में शामिल है। जिंदर के साथ भारतीय सुपरस्टार्स वीर और शैंकी भी नजर आते हैं। तीनों मिलकर इस समय Raw में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। खैर जिंदर ने अपनी कहानी बताकर सभी को काफी अच्छा संदेश दिया।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment