Create

"WrestleMania 38 में Roman Reigns को Brock Lesnar हरा देंगे"- भारतीय मूल के WWE दिग्गज Jinder Mahal ने की भविष्यवाणी

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और लैसनर के बीच होगा महामुकाबला
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और लैसनर के बीच होगा महामुकाबला

WWE WrestleMania 38 में कुछ दिन बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच ऐतिहासिक मुकाबला होगा। इस मैच का बिल्डअप शानदार अंदाज में अभी तक हुआ है। फैंस को इस राइवलरी में काफी मजा आया। दोनों सुपरस्टार्स अपनी जीत का दावा भी कर चुके हैं। भारतीय मूल के WWE दिग्गज जिंदर महल (Jinder Mahal) ने भी इस मैच को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है। जिंदर महल ने कहा कि ब्रॉक लैसनर इस मुकाबले में रोमन रेंस को हरा देंगे।

WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

WrestleMania 38 का आयोजन दो दिन का होगा। नाईट 2 के मेन इवेंट में लैसनर और रोमन रेंस के बीच मुकाबला होगा। इस मैच को अभी तक बहुत हाइप किया गया है। पहली बार WrestleMania में इस तरह का मुकाबला रोमन रेंस और लैसनर के बीच होगा। इस बार की स्थिति भी कुछ अलग है। रोमन रेंस हील के रूप में जबरदस्त काम कर रहे हैं और वहीं ब्रॉक लैसनर का बेबीफेस रूप सभी को पसंद आ रहा है।

Sportskeeda Wrestling को WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने अपना इंटरव्यू दिया। महल से यहां रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मैच के विजेता के बारे में पूछा गया था। महल ने कहा,

मैं तो ब्रॉक लैसनर की तरफ जाऊंगा। मुझे लगता है कि दोनों टॉप टाइटल्स ब्रॉक लैसनर जीत लेंगे। ब्रॉक लैसनर को इस अंदाज में हमने पहले कभी नहीं देखा। लैसनर को देखने में इस समय काफी मजा आ रहा है। लैसनर को कोई टैंशन नहीं है। ब्रॉक लैसनर का सबसे डेंजर वर्जन इस समय सभी को दिख रहा है। लैसनर इस समय जो कर रहे हैं वो शायद उन्होंने पहले कभी नहीं किया।

youtube-cover

जिंदर महल ने अभी तक कुछ अलग बयान दिया है। अभी तक कई दिग्गज कह चुके हैं कि इस मुकाबले में रोमन रेंस की जीत होगी लेकिन जिंदर महल ने लैसनर का नाम लिया है। ये मैच बहुत ही खास होगा। पूरी दुनिया की नजरें इस पर टिकी होंगी। अब देखना होगा कि इस मुकाबले में किसकी जीत होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment