Create
Notifications

WWE ने जॉन सीना को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान, फैंस के लिए खुशखबरी 

जॉन सीना
जॉन सीना
Neeraj sharma
visit

जॉन सीना (John Cena) ने एक साल तक WWE टीवी से दूर रहकर हाल ही में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी में वापसी की है, जहां उन्होंने WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को कन्फ्रंट किया था।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा था कि समरस्लैम (Summerslam) में रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के बाद सीना अपने अगले फिल्मी प्रोजेक्ट पर काम के लिए वापस लौट पाएंगे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि 16 बार के WWE चैंपियन उम्मीद से ज्यादा समय तक रिंग में परफॉर्म करते हुए नजर आ सकते हैं।

हाल ही में WWE ने ऐलान किया है कि जॉन सीना स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के मक्का कहे जाने वाले मैडिसन स्क्वायर गार्डन (MSG) में वापसी करने वाले हैं। आपको बता दें कि कुछ हफ्तों बाद SmackDown के एक एपिसोड का आयोजन MSG में होने वाला है।

WWE की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी में कहा गया:

आप 16 सितंबर को दुनिया के सबसे फेमस एरीना में होने वाले SmackDown एपिसोड में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना को देख पाएंगे।

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले सुपर शो में Raw और SmackDown के टॉप सुपरस्टार्स नजर आएंगे, जिनमें जॉन भी शामिल होंगे।

न्यूयॉर्क में SmackDown के रूप में WWE की वापसी पर धमाकेदार एक्शन को बिल्कुल मिस मत कीजिएगा, जिसका प्रसारण 10 सितंबर (भारत में 11 सितंबर) को होगा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाने की कोशिश

रिपोर्ट्स के अनुसार WWE Summerslam में जॉन सीना का सामना रोमन रेंस से होना है, लेकिन पिछले हफ्ते प्लान में बदलाव की झलक देखी गई। क्योंकि SmackDown में रोमन रेंस ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर की चुनौती को स्वीकार कर लिया है।

इससे Summerslam में रेंस vs सीना फ्यूड पर कोई असर नहीं पड़ा है। संभव है कि WWE, यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाने के लिए ऐसा कर रही है, जिससे लोगों को सोचने पर मजबूर किया जा सके कि आखिर इस स्टोरीलाइन को किस दिशा में आगे बढ़ाया जा रहा है।

ऐसा होने पर लोगों की Summerslam के प्रति दिलचस्पी बढ़ेगी और साथ ही कंपनी की रेटिंग्स में सुधार होने की संभावना भी होगी। वहीं जॉन सीना कब तक WWE में नजर आते रहेंगे, उस बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ सकी है।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now