Create
Notifications

"जॉन सीना ऑल टाइम बेस्ट 5 रेसलर्स में से एक हैं "

WWE
WWE
Ankit

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) क्या है और उन्होंने क्या क्या किया है ये सभी रेसलिंग फैंस जानते हैं। अब WWE के सुपरस्टार सिजेरो ने पूर्व 16 बार के चैंपियन की तारीफ की है और उन्हें ऑल टाइम बेस्ट 5 रेसलर्स में रखा है। जॉन सीना इस वक्त WWE के अलावा हॉलीवुड में अपना करियर बना रहे हैं लेकिन जैसे ही उन्हें वक्त मिलता है वो WWE का रुख जरुर करते हैं।

जॉन सीना को लेकर सिजेरो ने क्या कहा?

जॉन सीना WWE के उन बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी छाप ऐसी छोड़ी है कि लोग आज भी उन्हें रिंग में देखना चाहते हैं। 16 बार खिताब जीतकर उन्होंने रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी की है। सिजेरो ने कहा है कि सीना का रिंग में अच्छा है।

जॉन सीना ऑल टाइम बेस्ट 5 रेसलर्स में एक हैं,उनका रिंग में काम बहुत शानदार है ये सब जानते हैं। वो कितने शानदार है ये भी सभी को पता है। हालांकि मुझे लगता है कि वो अंडररेटेड हैं।
उन्होंने मुझे काफी कुछ बताया है। वो ऐसे इंसान थे जो हमेशा मौजूद रहते थे। वो हर लाइव इवेंट, रॉ, स्मैकडाउन और सभी पीपीवी में दिखते हैं। वो एक प्रेरणा हैं।

जॉन सीना को फैंस आज भी रिंग में देखना चाहते हैं लेकिन अपने हॉलीवुड करियर के चलते सीना ने रिंग से दूरी बनाई हुई है। दूसरी ओर सिजेरो को सिंगल्स के साथ साथ किंग कॉर्बिन, शिंस्के नाकामुरा और सैमी जेन के साथ काम करते हुए दिखा है। इससे पहले सिजेरो को शेमस के साथ टैग टीम के रुप में देखा गया था जिसमें उन्होंने शानदार काम किया था।

ये भी पढ़ें-WWE के पूर्व चैंपियन डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग को हुआ कोरोना वायरस, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

जॉन सीना ने WWE के लिए अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट के खिलाफ फ्यारफ्लाई फन हाउस में लड़ा था, हालांकि जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था। खैर, अब देखना होगा कि जॉन सीना कब और किस अंदाज में WWE में दस्तक देते हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...