अगले हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर,जॉन सीना और ब्रॉन स्ट्रोमैन की होगी धमाकेदार वापसी

Enter caption

अगले हफ्ते की रॉ काफी शानदार होने वाली है। साल 2019 का आगाज काफी शानदार होगा। क्योंकि रिंग में तीन दिग्गज वापसी होगी। ये खबर पढ़कर फैंस के चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी। और ये साल काफी अच्छा अब जाएगा। रॉ में जबरदस्त धमाका होगा। सबसे पहले बात करते है सबके चहेते जॉन सीना की। वो अगले हफ्ते रिंग में वापसी करेंगे। उनका इंतजार फैंस काफी दिनों से कर रहे है। उनके आते ही फैंस के होश ठिकाने नहीं रहते है। एरीना में जबरदस्त उत्साह रहता है।

ब्रॉक लैसनर की वापसी का एलान भी अगले हफ्ते हो चुका है। क्राउन ज्वैल के बाद वो पहली बार रिंग में नजर आएंगे। और ब्रॉन स्ट्रोमैन भी पूरी तरीके से धमाल मचाने रिंग में आएंगे।

ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का एलान पहले ही कर दिया गया था। टीएलसी के बाद ये मैच तय हो चुका था। अब दोनोें रिंग में अगले हफ्ते एक दूसरे का आमना-सामना करेंगे। रिंग का माहौन देखने लायक होगा। पहले भी इन दोनों के बीच मैच हो चुके है। लेकिन इस बार कुछ अलग होगा। साल के सबसे बड़े शो में ये नजर आएंगे। लैसनर भी नई रणनीति के साथ रिंग में अगले हफ्ते आएंगे। और वो पक्का अटैक करने के मूड से रिंग में आएंगे। वहीं इस बार स्ट्रोमैन भी इस चैंपियनशिप के हासिल करने की जद्दोजहद में होंगे। उनके लिए ये चैंपियनशिप जीतना काफी जरूरी हैं। अगले हफ्ते इनके आने से रॉ में काफी मजा आएगा।

अक्टूबर के बाद पहली बार रिंग में जॉन सीना भी वापसी करेंगे। उन्हें देखने के लिए फैंस बेकरार रहते है। हालांकि वो कुछ लाइव इवेंट में आ चुके है। लेकिन इस बार टीवी में वो वापसी करेंगे। जॉन सीना आकर रॉयल रंबल के लिए दावा ठोंक सकते है। और अगर ऐसा होता है तो फिर शो में चार चांद लग जाएंगे।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now