"जॉन सीना बहुत अच्छे इंसान हैं और उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता हैं"

प्रो रेसलिंग इतिहास में जॉन सीना का बहुत बड़ा नाम है। साल 2002 में जॉन सीना ने डेब्यू किया था। इसके बाद से जॉन सीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन वो रह चुके हैं। WWE के वो मेगास्टार रहे हैं। हाल ही में Saturday Night Special में क्रिस जैरिको ने जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना के 5 बड़े और दिलचस्प आईडिया जिनका WWE ने प्रयोग किया

जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान

जॉन सीना ने जब डेब्यू किया था तो उनका पहला पीपीवी मैच क्रिस जैरिको के खिलाफ ही था। इस पीपीवी में जॉन सीना की जीत नहीं होने वाली थी लेकिन क्रिस जैरिको के दिमाग में कुछ अलग चल रहा था। क्रिस जैरिको ने जॉन सीना को लेकर कमाल का काम भी यहां पर किया था। क्रिस जैरिको ने यहां जॉन सीना के साथ बात करते हुए कहा कि,

जॉन सीना के साथ काम करना अच्छा लगता है। एक व्यक्ति के तौर पर में हमेशा उनसे प्यार करता हूं। वो बहुत ही अच्छे इंसान हैं। जॉन सीना का पहला पीपीवी मैच मेरे खिलाफ था। मुझे याद हैं मैंने विंस मैकमैहन से कहा था कि अगर मैं इस मैच को जीत जाता हूं तो ये गलत फिनिश होगा। जॉन सीना को जीतना चाहिए। विंस को हालांकि ये बात सही नहीं लगी थी। फिर मैंने विंस को समझाया और कहा कि इस गॉय में कुछ खास हैं। और इसे ये मिलना चाहिए। विंस ने तब कहा कि ठीक है। विंस ने कहा कि अगर तुम चाहते हो तो ठीक है। और यहां से जॉन सीना की शुरूआत हुई थी।

जॉन सीना और क्रिस जैरिको का WWE में इतिहास काफी शानदार रहा है। दोनों ने साथ में कई अच्छे मैच दिए है। क्रिस जैरिको कई बार जॉन सीना की तारीफ कर चुके हैं। वैसे ये बात भी तय है कि अगर जॉन सीना को पहले पीपीवी में जीत नहीं मिलती तो शायद वो आज इस मुकाम तक नहीं पहुंच पाते। इसका श्रेय पूरी तरह क्रिस जैरिको को जाता है। जॉन सीना पार्ट टाइमर की भूमिका अब निभा रहे हैं। जॉन सीना बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। वहीं क्रिस जैरिको अभी लगातार AEW में परफॉर्म कर रहे हैं। जॉन सीना को फैंस हमेशा रिंग में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने विलन नहीं बनने दिया, 1 जिसके लिए वो न चाहते हुए भी तैयार हो गए