'अगर WWE द्वारा मुझे अच्छा पैसा दिया गया तो वापसी कर जॉन सीना के खिलाफ लड़ना चाहूंगा'

WWE बैकस्टेज पैनल में जब से सीएम पंक आए है तब से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही रिंग में लौटेंगे।सीएम पंक के लिए कंपनी के दरवाजे बंद नहीं है। लेकिन कुछ शर्ते हैं जिनकी वजह से ही वो यहां लौट पाएंगे।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े कीर्तिमान जो ब्रॉक लैसनर रेसलमेनिया 36 में बना सकते हैं

Swings & Mrs. With Cody and Jennifer Decker में हिस्सा लेने आए सीएम पंक ने ये बताया कि अगर वो WWE में वापसी करते हैं तो किन तीन सुपरस्टार्स के खिलाफ वो फाइट करेंगे। सीएम पंक ने कहा,

अगर पैसा सही रहा तो डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैं जाऊंगा। अगर आप जॉन सीना का आइडिया देंगे तो उनके खिलाफ भी सही रहेगा। रे मिस्टीरियो भी इस लिस्ट में शामिल हैंं। फिलहाल में कई अन्य चीजों को लेकर काफी व्यस्त हूं। जब चीजें सही हो जाएंगी तो मैं इसके बारे में सोच सकता हूं। ये सिर्फ मेरे लिए नही है बल्कि उनके लिए भी है जो कंपनी को चला रहे हैं।

छह साल पहले सीएम पंक ने WWE रिंग को छोड़ दिया था। साल 2014 रॉयल रंबल मैच में वो अंतिम बार नजर आए थे। तब से कंपनी के साथ उऩके रिश्ते कुछ अच्छे नहीं रहे। UFC में इसके बाद सीएम पंक ने हाथ आजमाया। प्रो रेसलिंग की दुनिया में पिछले साल उन्होंने वापसी की। फॉक्स के WWE बैकस्टेज प्रोग्राम में वो विशेषज्ञ बनकर आए। सीएम पंक के फैंस काफी हैं। जो आज भी चाहते हैं कि वो रिंग मे आ जाए। आज भी कई एरीना में उनके नाम के चैंट्स सुनाई देते हैं। फैंस के बीच उनका क्रेज काफी अच्छा है। वैसे जॉन सीना, डेनियल ब्रायन और रे मिस्टीरियो के खिलाफ उन्होंने लड़ने की इच्छा अब जता दी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now