WWE न्यूज़: यूनिवर्सल टाइटल के लिए लड़ने का मौका गंवाने के बाद भी जॉन सीना ने जीता फैंस का दिल

Enter caption

हार किसी को भी हज़म नहीं होती। हारने के बाद भी अपने प्रतिद्वंदी की सराहना करने के लिए बहुत बड़ा जिगरा चाहिए। WWE में ऐसा ही जिगरा जॉन सीना का है। 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना को रॉ में फिन बैलर के हाथों हार मिली, लेकिन फिर भी उन्होंने बैलर की तारीफ की।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉयल रंबल के टाइटल मैच से हटाने के बाद रॉ मेन इवेंट के लिए जॉन सीना, फिन बैलर, बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर के बीच फैटल 4 वे मैच बुक किया गया। चारों सुपरस्टार्स ने मैच में पूरा दमखम लगाया लेकिन फिन बैलर जीत के हकदार बने। इस दौरान बैलर ने जॉन सीना को पिन कर जीत हासिल की। मैच हारने के बाद भी जॉन सीना ने बैलर के बारे में अच्छा कहा।

फिन बैलर मैच जीतने के बाद सेलेब्रेट कर रहे थे। तभी जॉन सीना ने माइक लेकर कहा, "मैं जिस जगह से आता हूं, वहां मौका दिया जाता है और फाइट कर इज्जत कमानी होती है। आज पूरी दुनिया के सामने विंस मैकमैहन ने कहा कि उन्हें तुम पर भरोसा नहीं है। तुमने विंस मैकमैहन को कहा कि WWE यूनिवर्स उन पर भरोसा करती है। अब मुझे भी तुम पर भरोसा हो गया है। लेडीज़ एंड जैंटलमैन WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के चैलेंजर हैं फिन बैलर।"

जॉन सीना ने फिन बैलर की तारीफ करने के बाद उन्हें गले लगाया। और उनका हाथ हवा में उठाया। इस दौरान एरीना में बैठे फैंस बहुत चीयर कर रहे थे। उसके बाद फिर से सीना ने फिन बैलर को गले लगाया और रिंग छोड़कर चले गए। इस दौरान ड्रू मैकइ्ंटायर और बैरन कॉर्बिन रिंग साइड बैठे हुए थे। अब रॉयल रंबल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर के नाम तय हो गए हैं।

Get WWE News in Hindi Here