WWE Raw न्यूज़: विंस मैकमैहन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर लगाया करीब 71 लाख रुपयों का जुर्माना

Enter caption

इस हफ्ते का WWE मंडे नाइट रॉ एपिसोड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के चैलेंजर ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ। विंस मैकमैहन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर करीब 71 लाख रुपयों का जुर्माना ठोका और इसके अलावा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से भी हटा दिया गया। दरअसल बैरन कॉर्बिन का पीछा करते हुए स्ट्रोमैन ने विंस मैकमैहन की लिमोज़िन कार का दरवाजा तोड़ दिया था। इस बात से भड़ककर विंस मैकमैहन ने ये कार्रवाई की।

इससे पहले रॉ की शुरुआत में 'मॉन्स्टर अमंग मैन' ने रिंग में आकर ब्रॉक लैसनर पर निशाना साधा। स्ट्रोमैन का कहना था कि लैसनर उनसे डरते हैं। स्ट्रोमैन ने आगे कहा कि रॉयल रंबल में होने वाले मैच में बैरन कॉर्बिन भी नहीं होंगे तो वो लैसनर को हरा देंगे। दरअसल क्राउन ज्वेल के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कॉर्बिन ने मैच शुरु होने से पहले स्ट्रोमैन पर हमला कर दिया था।

बैरन कॉर्बिन ने स्ट्रोमैन के प्रोमो को बीच में रोकते हुए स्टेज पर एंट्री की। उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जुबानी हमला शुरु कर दिया। स्ट्रोमैन गुस्से में लाल हो गए और उन्हें पकड़ने के लिए भागे। खुद को बचाने के लिए बैरन कॉर्बिन बैकस्टेज चले गए। स्ट्रोमैन उनको खोजते हुए पीछे गए, इस दौरान स्ट्रोमैन ने अपने रास्ते में आए सुनील सिंह को मारा। एरीना के अंदर इलायस ने गाने के जरिए मॉन्स्टर को बताया कि वो लिमोजिन में छिपे हुए हैं।

स्ट्रोमैन ने कॉर्बिन को निकालने के लिए लिमोजिन का दरवाजा तोड़ दिया। दूसरे दरवाजे से बैरन कॉर्बिन निकलकर बाहर भाग गए। तभी वहां पर विंस मैकमैहन आ गए, दरअसल वो विंस मैकमैहन की लिमोजिन कार थी।

विंस मैकमैहन ने अपनी कार की ऐसी हालत देखकर स्ट्रोमैन पर 1 लाख डॉलर का जुर्माना लगाया। जुर्माना लगने पर स्ट्रोमैन ने गुस्से में कहा कि इस खटारा गाड़ी के लिए इतना जुर्माना बहुत ज्यादा है। उसके बाद विंस ने उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से हटा दिया और चले गए। स्ट्रोमैन ने गुस्से में आकर विंस मैकमैहन की लिमोजिन को पलट दिया।

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now