Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना का चौंकाने वाला खुलासा, बताया WWE से फायर होने से कैसे बचे थे?

  • साल 2002 में कर्ट एंगल के खिलाफ डेब्यू के बाद कंपनी उन्हें 5 महीनों के अंदर बाहर का रास्ता दिखाने वाली थी।
न्यूज़
Modified 19 Feb 2020, 12:20 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

WWE में पिछले 18 सालों से प्रदर्शन कर रहे जॉन सीना को किसी की पहचान की जरुरत नहीं है।16 बार टाइटल को जीत रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी कर, अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज कर चुके जॉन सीना ने हाल ही में WWE डॉक्यूमेंट्री एपिसोड में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने बताया कि साल 2002 में कर्ट एंगल के खिलाफ डेब्यू के बाद कंपनी उन्हें 5 महीनों के अंदर बाहर का रास्ता दिखाने वाली थी।

ये भी पढ़ें-WWE के पूर्व चैंपियन ने Raw में मैच के दौरान लगाया जॉन सीना का फेमस मूव

इस एपिसोड के दौरन दिग्गज जॉन सीना ने बताया कि वो विंस मैकमैहन द्वारा दिए गए रोल को अच्छी तरह से नहीं निभा पाए थे। जिसके बाद उन्हें बता दिया गया था कि WWE यूरोपियन टूर से पहले उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा। ये टूर नवबंर 2002 में हुआ था।


WWE उस दौरान कछ बड़ा करने की सोच रहा है। मुझे बता दिया गया था कि क्रिसमस के वक्त तक मुझे रिलीज कर दिया जाएगा क्योंकि मेरे साथ उनका काम ठीक से नहीं बना। उन्होंने मुझे एक अच्छा रोल दिया था जॉन सीना रुथलैस एग्रेशन लेकिन मैं नाकाम रहा था।

इसके बाद जॉन सीना ने बताया कि उन्हें आखिरी बार डॉन मरिस के साथ बुक किया गया जिसमें उनका सामना बिली किडमैन और टॉरी के खिलाफ मिक्सड टैग टीम मैच में यूरोपियन टूर पर होना था। उस दौरान WWE की टूर बस में उन्होंने रे मिस्टीरिय और रिकीशी के साथ फ्री स्टाइल रैप में हिस्सा। जिसको स्टैफनी मैकमैहन ने देखा, जो उस वक्त WWE में राइटर की भूमिका अदा कर रही थी।

सीना के इस अवतार को स्टैफनी ने काफी पसंद किया था। जिसके बाद स्टैफनी ने तय किया कि सीना का ये कैरेक्टर स्क्रीन पर आना चाहिए। इस पूरे मामने के बाद सीना को द डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स का किरदार दिया गया और WWE ने तय किया कि वो जॉन सीना को रिलीज नहीं करेंगे। सीना का ये अवतार पिछले साल रेसलमेनिया 35 में दिखा था। अब देखना होगा कि इस साल वो क्या करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 19 Feb 2020, 12:20 IST
Advertisement
Fetching more content...