WWE Superstar Spectacle में जीत के बाद भारतीय फैंस पर फिदा हुए John Cena, बेहद ही इमोशनल प्रोमो देकर जीता दिल

Pankaj
WWE Superstar Spectacle में जॉन सीना को देखकर खुश हुए फैंस
WWE Superstar Spectacle में जॉन सीना को देखकर खुश हुए फैंस

Superstar Spectacle: जॉन सीना (John Cena) भारत में हुए WWE Superstar Spectacle इवेंट में सुर्खियों में रहे। उन्होंने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ मिलकर काम किया और मेन इवेंट में जीत हासिल की।

जॉन सीना ने इस बात को किसी से छुपाया नहीं कि वह भारत में रेसलिंग के मौके का कितना इंतजार कर रहे थे। हालांकि भारत में उनका समय अंततः संक्षिप्त था, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से उन्हें रात की सबसे बड़ी प्रतिक्रिया मिली, क्योंकि सीना का भारत में लंबे समय से फैंस आधार है।

स्टॉम्प और एटीट्यूड एडजस्टमेंट के बाद डबल-फिनिश में WWE में पाउंड-फॉर-पाउंड सबसे मजबूत आदमी कहे जाने वाले जियोवानी विंची को पिन करने के बाद, जॉन सीना ने उपस्थित फैंस को एक हार्दिक प्रोमो देकर रात का अंत किया। सीना थोड़ा इमोशनल भी हो गए थे।

मैं बस यही चाहता था कि हर कोई सुन सके कि मैं क्या कह रहा हूं। मुझे आज रात जो कहना है वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मुझे आज रात यहां रहने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद। आप जानते हैं, कभी-कभी हम अंदर कुछ महसूस करना हमें भावनात्मक रूप से पकड़ लेता है। मैं इसे आप सभी के साथ साझा करना चाहता हूं, आप मुझे बता सकते हैं कि मैं अकेला हूं या नहीं लेकिन मैं इसे फिर भी साझा करने जा रहा हूं। मैं इस पल की कल्पना 20 सालों से कर रहा हूं। मैं आज रात यह कहकर समाप्त करना चाहता हूं कि यह पल मेरी कल्पना से कहीं अधिक महान है।

WWE Payback 2023 में John Cena ने अच्छा काम किया

जॉन सीना ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में वापसी की थी। जिमी उसो ने उनके सैगमेंट में दखलअंदाजी की थी। सीना ने अंत में उन्हें अपना फिनिशिंग मूव भी लगाया था। WWE Payback 2023 के होस्ट की भूमिका में भी सीना नज़र आए थे। द मिज़ और एलए नाइट के बीच हुए मैच में भी उन्होंने गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई थी। सीना आगे भी कंपनी में काम करते हुए नज़र आएंगे। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी वो दिखेंगे। ग्रेसन वॉलर के सैगमेंट में गेस्टर बनकर वो आएंगे।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now