Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: विवादास्पद यूट्यूबर ने सीना के साथ बदसलूकी की

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
2.14K   //    04 Jul 2019, 12:50 IST

जॉन सीना दुर्भाग्य रूप से YouTube उत्पीड़न का शिकार बने
जॉन सीना दुर्भाग्य रूप से YouTube उत्पीड़न का शिकार बने

जॉन सीना हाल ही में लंदन में थे और शॉपिंग के दौरान उनका सामना एक विवादास्पद YouTuber मोडीन के साथ हुआ। मोडीन ने सीना के साथ संपर्क किया, लेकिन सीना को मोडीन द्वारा उन्हें कैमरे पर रिकॉर्ड करना पसंद नहीं आया।

सीना के मना करने के बावजूद मोडीन ने वीडियो बनाना जारी रखा और इसके बाद उन्होंने सीना के साथ बहस भी की। आपको बता दें सीना ने उनके इजाजत के बिना उनकी वीडियो बनाने के लिए मोडीन को अपमानजनक कहा था।

जॉन सीना के हाल ही में WWE में लौटने को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। वैसे भी वह अब कभी-कभार ही किसी पीपीवी में ही लड़ते हुए नजर आते हैं।

स्वाभाविक रूप से उन्हें कोई भी दोष नहीं दे सकता। विशेष रूप से यह देखते हुए कि हर साल के साथ उनका हॉलीवुड करियर आगे बढ़ा है। उन्होंने यहां तक अपना हेयरस्टाइल भी बदल दिया है और उन्होंने इस बारे में खुलकर कहा है कि वह अब कभी भी "क्रू कट" हेयरस्टाइल नहीं रखने वाले जो कि वह अपने पूरे WWE करियर के दौरान रखा करते थे।

सीना ने मोडीन को नजरअंदाज़ करने और अपना संयम रखने की पूरी कोशिश की जो कि बिना सीना के इजाजत के लगातार उनकी वीडियो बना रहे थे।

यह भी पढ़े: Extreme Rules पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच में बड़ी शर्त जोड़ी जा सकती है 

इऩ दोनों के बीच जो बात हुई उसके कुछ मुख्य अंश:

Advertisement

मोडीन: ध्यान रखो ब्रो। मेरे पास तुम्हारे लिए कुछ सलाह है।
सीना : हाँं? सभ्य रहो, यह सलाह मेरी तरफ से तुम्हारे लिए है। अगर तुम्हें वीडियो लेना था तो तुम्हें पूछना चाहिए था, लेकिन तुम तो लगातार वीडियो बना रहे हो ।शायद तुम्हे सभ्य रहना चाहिए।
मोडीन: तुम मुझे जानते हो? मैं फेमस हूं, मैं हूं फेमस, मोडीन।
सीना : मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता। यह मायने नहीं रखता कि तुम कौन हो, तुम किसी के साथ भी सम्मान के साथ पेश नहीं आते हो। लोगों के साथ सम्मान के साथ पेश आओ। वीडियो बनाने के लिए पूछने के लिए धन्यवाद और तब पूरे समय के लिए स्टोर में वीडियो बनाना। मुझे नहीं परवाह तुम कौन हो या क्या करते हो।

सीना के स्टोर से निकलने के बाद और वहां से जाने से पहले उन दोनों के बीच एक बार फिर छोटी सी बहस हुई।

हम सीना के पूरे समय धैर्य बनाये रखने के लिए उनकी प्रशंसा करते हैं। वह चाहते तो अपना आपा खो कर मोडीन पर गुस्सा कर सकते थे। यह दर्शाता है कि सीना कितने प्रोफेशनल हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...