WWE में The Rock की धमाकेदार वापसी के बाद John Cena की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, जबरदस्त रीयूनियन के बाद दिया दिल छू लेने वाला संदेश

लंबे समय बाद मिले WWE के दो मेगास्टार्स
WWE SmackDown में देखने को मिला The Rock और John Cena का रीयूनियन

John Cena: WWE SmackDown का हालिया एपिसोड बहुत ही जबरदस्त रहा था। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक (The Rock) ने लगभग चार साल बाद फिर से WWE में वापसी की। ग्रेट वन और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) के बीच एक दिलचस्प बैकस्टेज सैगमेंट भी देखने मिला था। इसके बाद अब सीना की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

हालिया ब्लू ब्रांड शो में पूर्व कमेंटेटर पैट मैकेफी की भी वापसी देखने मिली थी। हालांकि, फिर से उन्हें उनके पुराने दुश्मन ऑस्टिन थ्योरी ने कंफ्रंट किया। थोड़ी ही देर बाद द रॉक की अचानक हुई एंट्री ने सभी को हैरान कर दिया। सैगमेंट के अंत में रॉक ने पूर्व यूएस चैंपियन पर पीपल्स एल्बो लगाया था।

शो के दौरान बैकसेटज द रॉक का सामना उनके पुराने दुश्मन जॉन सीना से हुआ था। दोनों मेगास्टार्स ने एक दूसरे को गले लगाया और सम्मान व्यक्त किया। ट्विटर पर सीनेशन लीडर ने द रॉक के लिए बहुत ही अच्छा मैसेज दिया है और सभी का दिल जीता। उन्होंने ग्रेट वन का WWE में फिर से आने पर स्वागत किया और उन्होंने SmackDown के आगामी एपिसोड को भी हाइप किया।

"सबसे अच्छी रातें वही होती हैं, जब हमें एहसास होता है कि हम सब फैंस हैं। द रॉक आपका घर (WWE) में फिर से स्वागत है। शुक्रिया डेनवर! अगले हफ्ते SmackDown में मिलते हैं।"

SmackDown के एपिसोड में John Cena The Grayson Waller Effect में स्पेशल गेस्ट थे, लेकिन यहां फिर से एक बार जिमी उसो का दखल देखने मिला था। थोड़ी देर बाद सोलो सिकोआ ने रिंग में आकर सीना पर हमला कर दिया था। जिमी भी इसमें शमिल हो गए। पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने आकर सीना को बचाया और सोलो और जिमी को रिंग से भागने पर मजबूर कर दिया था। शो के ऑफ एयर होने के बाद सोलो और जिमी का सामना सीना और एजे से हुआ था जहां पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस ने जीत दर्ज की थी।

WWE Fastlane 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं John Cena

पिछले कुछ समय से लगातार John Cena प्रोग्रामिंग में दिखाई दे रहे हैं। जिमी उसो ने दूसरी बार उन्हें कंफ्रंट किया था। वहीं एजे स्टाइल्स की भी ब्लडलाइन मेंबर्स के साथ दुश्मनी आगे बढ़ रही है। यह संभव है कि एजे और सीना का मुकाबला जिमी और सोलो की जोड़ी से हो। देखना होगा कि कंपनी किस तरह अपने सबसे बड़े स्टार को बुक करती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment