Create
Notifications

"Vince McMahon के कारण John Cena WWE SummerSlam 2022 को मिस कर सकते" - WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

हाल ही में सीना ने की थी WWE में वापसी
हाल ही में सीना ने की थी WWE में वापसी
reaction-emoji
Neeraj

John Cena: WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में बताया है कि आखिर क्यों जॉन सीना (John Cena) इस साल का समरस्लैम (SummerSlam) मिस कर सकते हैं। WWE के बोर्ड डायरेक्टर्स ने हाल ही में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के खिलाफ जांच शुरू की थी। इसके बाद से उन्होंने कंपनी के चेयरमैन और CEO का पद छोड़ दिया था। उनकी अनुपस्थिति में स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) को प्रमोशन का अंतरिम भार दिया गया है।

हाल ही में Wall Street Journal ने अपने आर्टिकल में दावा किया था कि विंस के खिलाफ कुछ और आरोप सामने आए हैं। Sportskeeda Wrestling के साथ बातचीत करते हुए रूसो ने कहा है कि जॉन सीना जैसे दिग्गजों को उनके एजेंट्स ने सलाह दी होगी कि फिलहाल WWE से दूरी बनाए रखें। उन्होंने कहा,

"सीना एक मूवी कर रहे हैं और SummerSlam मिस करेंगे यह बात निश्चित लग रही है। मेरे ख्याल से यह निश्चित है। मुझे लगता है कि सीना फिलहाल काफी ट्रेंड में हैं। एक एक्टर के रूप में उनकी काफी डिमांड है और मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि उनके लोग उन्हें यही सलाह दे रहे होंगे कि फिलहाल जब तक विंस मैकमैहन से जुड़ा सच सामने नहीं आ जाता कृपया करके खुद को उनसे दूर ही रखो।"

youtube-cover

WWE ने हाल ही में मनाई थी जॉन सीना की कंपनी में 20वीं सालगिरह

पिछले महीने कंपनी ने Raw के एपिसोड को पूरी तरह जॉन सीना को समर्पित किया था। 27 जून को सीना के मेन रोस्टर डेब्यू की 20वीं सालगिरह थी और कंपनी ने इसे अच्छे से मनाया था। सीना की वापसी से एक हफ्ते पहले ही विंस मैकमैहन ने अपनी उपस्थिति दिखाई थी और सीना की वापसी को प्रमोट किया था। वापसी पर सीना ने कई सुपरस्टार्स के साथ बातचीत की थी। उन्होंने अपने प्रोमो के दौरान फैंस को धन्यवाद कहा था।

.@JohnCena addresses the WWE Universe on #WWERaw on his 20 Year WWE Anniversary! https://t.co/yw5mi64QyW

फिलहाल के लिए WWE ने सीना के नाम को SummerSlam के लिए घोषित नहीं किया है। ऐसा लग रहा था कि थ्योरी को सीना के खिलाफ उतारा जाएगा, लेकिन अब थ्योरी को यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच मिल गया है और यह देखना दिलचस्प हो गया है कि सीना किस तरह वापसी कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...