Create

WWE में John Cena का उनके यूनिफॉर्म की वजह से उड़ाया गया था मजाक, हुआ बहुत बड़ा खुलासा 

WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

WWE में जॉन सीना (John Cena) की इस साल 27 जून को होने जा रहे रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए वापसी होने जा रही है। WWE में 20 साल लंबे करियर के दौरान जॉन सीना कई अलग-अलग लुक में नजर आ चुके हैं। यही नहीं, जॉन सीना का उनके करियर के दौरान कई बार काफी मजाक भी बन चुका है। खुद द रॉक (The Rock) ने भी जॉन सीना के कॉस्टयूम की वजह से उनका मजाक उड़ाया था। हालांकि, इसके बावजूद भी जॉन सीना ने खुद में बदलाव नहीं किया।

What we wear is an extension of us. In 20 years I have been ridiculed countless times about my ‘uniform’ but I would #NeverGiveUp on being ME. Here’s to ALL of us who refuse to sacrifice who we are to please those who don’t understand us. @WWEShop https://t.co/y1dNKujmfA

जॉन सीना ने हाल ही में ट्विटर के जरिए खुलासा किया कि किस तरह उनके कॉस्टयूम की वजह से उनका WWE में कई मौकों पर मजाक उड़ाया जा चुका है। जॉन सीना ने कहा कि इसके बावजूद भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी और उनके नए मर्चेंडाइज इस बात का सबूत हैं। जॉन सीना के नए मर्च 8-बिट वीडियो गेम स्टाइल में हैं और कॉस्टयूम्स पर जॉन सीना के कुछ यादगार डायलॉग्स लिखे हुए हैं।

WWE दिग्गज जॉन सीना हॉलीवुड में अलग तरह के कॉस्टयूम पहनते हैं

as you can tell i’m in a very good headspace #peacemakerparty https://t.co/rgIWk0eflx

WWE दिग्गज जॉन सीना पिछले कुछ समय से नए यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्हें DC के Suicide Squad में पीसमेकर के रूप में कास्ट किया गया था और अब जॉन सीना इस कैरेक्टर के इर्द-गिर्द तैयार किये गए HBO Max सीरीज में लीड रोल निभा रहे हैं। जॉन सीना को यह बात पता थी कि कई लोगों को पीसमेकर कैरेक्टर के बारे में ज्यादा पता नहीं है और वो इंटरव्यूज के दौरान पीसमेकर के कॉस्टयूम में ही नजर आए थे।

People Magazine को दिए इंटरव्यू में जॉन सीना ने कहा कि उन्होंने फैंस के मन में अपना छाप छोड़ने के लिए ऐसा किया था। जॉन सीना ने यह भी कहा कि WWE में फुल टाइम रेसलर के रूप में भी उनका यही अप्रोच था और वो उस वक्त इंटरव्यूज में अपने WWE कॉस्टयूम में ही नजर आते थे। बता दें, जॉन सीना 27 जून को Raw के एपिसोड में वापसी करके WWE में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने वाले हैं और वापसी के बाद वो अपना अगला फिउड भी शुरू करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment