Create
Notifications

मैं द रॉक के बारे में गलत सोचता था: जॉन सीना

जॉन सीना और द रॉक
जॉन सीना और द रॉक
विजय शर्मा

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना हाल ही में अपनी फिल्म 'Playing with Fire' को प्रमोट करने के लिए 'स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड' के साथ इंटरव्यू में नजर आए। इस दौरान उन्होंने रेसलिंग के साथ-साथ द रॉक को लेकर बात की और बताया कि कैसे वो द रॉक के बारे में गलत सोचते थे।

जॉन सीना और द रॉक WWE इतिहास के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शामिल हैं। दोनों की दुनिया में फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। जब 2011 में द रॉक की वापसी के बाद जॉन सीना के साथ दुश्मनी शुरु हुई, तो इस वजह से लगातार दो रेसलमेनिया मेन इवेंट मैच इनके बीच देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े कारण क्यों WWE Survivor Series साल 2019 का सबसे धमाकेदार इवेंट होगा

पहले रेसलमेनिया मैच के बिल्डअप के दौरान जॉन सीना ने द रॉक पर आरोप लगाए कि हॉलीवुड में करियर बनाने की वजह से द रॉक ने WWE से मुंह मोड़ लिया। अब जॉन सीना ने कहा है कि वो द रॉक के बारे में गलत थे।

"जब मैंने रॉक को WWE के प्रति प्यार कम होने की बात कही थी, मैं इस बारे में बिल्कुल गलत था। ये बात मैं ड्वेन जॉनसन को बता चुका हूं। वो WWE को प्यार करते हैं लेकिन शूटिंग की वजह से एक प्रोजेक्ट के बाद दूसरे प्रोजेक्ट में व्यस्त हो जाते हैं। पहले मुझे ये बात समझ नहीं आई थी, अब सब समझ आ गया है। जब आप शूटिंग कर रहे होते हैं, तो WWE के साथ आया ही नहीं जा सकता। अगर छुट्टी वाले दिन WWE के शो के लिए चला भी गया और मुझे किसी तरह की चोट लग गई है, तो उस वजह से पूरी फिल्म पर संकट आ सकता है।"

अब ज्यादातर समय WWE से दूर रहने वाले जॉन सीना खुद फिल्मों में व्यस्त हैं। सुसाइड स्क्वॉड और फास्ट एंड फ्यूरियस जैसी 2 बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में उनकी जल्द ही आने वाली हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...