Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े कारण क्यों WWE Survivor Series साल 2019 का सबसे धमाकेदार इवेंट होगा

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 06 Nov 2019, 11:20 IST
06 Nov 2019, 11:20 IST

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में होंगे कई धमाकेदार मुकाबले
सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में होंगे कई धमाकेदार मुकाबले

डब्लू डब्लू ई (WWE) के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज के लिए उल्टी गिनटी शुरू हो गई है। इस बार रॉ, स्मैकडाउन और NXT तीनों ब्रांड इस पीपीवी का हिस्सा होंगे। सर्वाइवर सीरीज 24 नवंबर (भारत में 25 नवंबर) को लाइव आएगा।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े कारण क्यों Survivor Series 2019 में रे मिस्टीरियो को WWE चैंपियन नहीं बनना चाहिए

सर्वाइवर सीरीज में NXT के शामिल होने के बाद मैच कार्ड काफी दिलचस्प होने वाला है। फिलहाल इस पीपीवी के लिए तीन बड़े मुकाबलों का ऐलान हो चुका है और आने वाले कुछ दिनों में कई और बड़े मुकाबलों की बुकिंग देखने को मिल सकती है।

सर्वाइवर सीरीज में कंपनी हमेशा से ही कई बड़ी और चौंकाने वाली चीज़ें करती आई है। हर बार की तरह इस बार भी कंपनी का फोकस इस पीपीवी को हिट कराना है। फिलहाल इस पीपीवी को लेकर जो भी अफवाहें चल रही हैं या फिर जितने मुकाबलों का ऐलान हुआ है उससे एक बात साफ है कि सर्वाइवर सीरीज साल 2019 का सबसे शानदार पीपीवी होने वाला है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 कारणों पर, जो साबित करते हैं कि सर्वाइवर सीरीज साल 2019 का सबसे धमाकेदार पीपीवी होने वाला है।

#4 ड्रीम मुकाबले

ब्रॉक लैसनर बनाम रे मिस्टीरियो
ब्रॉक लैसनर बनाम रे मिस्टीरियो

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के लिए तीन बड़े मुकाबलों का ऐलान हो चुका है। पहला मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम रे मिस्टीरियो, दूसरा मुकाबला रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच बनाम स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली बनाम NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर के बीच बुक किया गया है।

तीसरा मुकाबला रॉ टैग टीम चैपियंस वाइकिंग रेडर्स बनाम स्मैकडाउन टैग टीम चैपियंस द रिवाइवल बनाम NXT टैग टीम चैपियंस काइल ओ'राइली और बॉबी फिश के बीच होगा। इन तीनों मुकाबलों के अलावा कई और धमाकेदार मैचों का ऐलान होना बाकी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:57 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...