WWE SummerSlam 2014 में Brock Lesnar से बुरी तरह हारने के विचार पर John Cena ने दी एक शब्द की प्रतिक्रिया

Pankaj
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दी अपनी प्रतिक्रिया

John Cena: जॉन सीना (John Cena) ने समरस्लैम (SummerSlam) 2014 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) द्वारा दिग्गज को हराने के सुझाव पर एक दिलचस्प प्रतिक्रिया दी।

SummerSlam 2014 में जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के बीच तगड़ा मुकाबला हुआ था। लैसनर ने सीना की हालत खराब करते हुए WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी। सीना की हार से WWE यूनिवर्स भी हैरान रह गया था क्योंकि इससे पहले उनकी इतनी बुरी हालत कभी नहीं हुई थी।

Notsam Wrestling पर बात करते हुए जॉन सीना ने कहा,

ब्रॉक लैसनर अपने समय में सबसे शानदार परफॉर्म करने वालों में से एक हैं, वो किसी को भी महान बना सकते हैं। ब्रॉक ने मुझे स्क्वाश मैच को लेकर आइडिया दिया था। उन्होंने कहा, अरे तुम्हें पता है मैंने कल स्टीव ऑस्टिन के साथ डिनर किया था और हम इस विचार के साथ आए थे, जहां मैं बस तुम्हें सुपलेक्स देते रहूंंगा और फिर तुम हार जाओगे। मैंने कहां हांं। उन्होंने कहा कि इसका क्या मतलब है, मैंने कहा ठीक है। हम दोनों इस बात पर सहमत थे।

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना को 16 सुपलेक्स इस मुकाबले में मारे थे और उनकी हालत खराब हो गई थी। दोनों की बीच राइवलरी हमेशा से शानदार रही।

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 में John Cena की हुई थी हार

ब्रॉक इस समय कंपनी में जबरदस्त काम कर रहे हैं। पिछले कुछ साल उनके लिए अच्छे रहे हैं। रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के साथ उनकी राइवलरी अच्छी रही। एक अलग गिमिक में वो नज़र आए। मौजूदा समय में उनकी राइवलरी कोडी रोड्स के साथ चल रही है। दोनों के बीच एक मैच हो चुका है। जिसमें लैसनर की हार हुई थी। अब 27 मई को Night of Champions में दोनों के बीच रीमैच देखने को मिलेगा। WrestleMania 39 में जॉन सीना का मैच ऑस्टिन थ्योरी के साथ हुआ था। दोनों के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस मैच में सीना की हार हुई थी। तब से जॉन इन-रिंग एक्शन में नज़र नहीं आए। अब देखना होगा कि उनकी वापसी कब होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।