WWE न्यूज़: WrestleMania 35 में जॉन सीना से लड़ने वाले संभावित रैसलर का नाम सामने आया

Enter caption

WrestleMania में जॉन सीना का इतिहास गज़ब का रहा है। हालांकि पिछले साल सीना को अंडरटेकर के रूप में अपना ड्रीम प्रतिद्वंदी मिला था, लेकिन ये मैच फैंस को पसंद नहीं आया। इस साल पूरे कयास लगाए जा रहे हैं कि 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रहे जॉन सीना के सामने इस बार अप्रैल न्यू जर्सी में एक नया प्रतिद्वंदी होगा।

पिछले साल भर से जॉन सीना WWE में ज़्यादा सक्रिय नहीं रहे हैं। इस पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के WWE से नदारद रहने के कई कारण हैं। द लीडर ऑफ सीनेशन फिल्मों की शूटिंग में बिज़ी थे।

पिछले हफ्ते मंडे नाइट रॉ के ज़रिये जॉन सीना ने वापसी की और उनका सामना किया ड्रू मैकइंटायर ने। हालांकि जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर WrestleMania 35 एक शानदार मैच देने का पूरा दम रखते हैं लेकिन मैकइंटायर वो रैसलर नहीं हैं जिसकी WrestleMania 35 में जॉन सीना के सामने रहने की उम्मीद है।

जॉन सीना ने इस हफ्ते की शुरुआत में रॉयल रंबल के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी थी। और अब ये साफ़ है कि साल के सबसे बड़े इवेंट के लिए जॉन सीना के लिए जो भी स्टोरीलाइन तय होनी है वो रॉयल रंबल से ही होगी।

The Wrestling Observer के अनुसार जॉन सीना WrestleMania 35 में लार्स सुलिवन के सामने लड़ सकते हैं। मेन रोस्टर में डेब्यू को लेकर लार्स सुलिवन का मज़ाक भी बनाया गया था। WWE ने शायद इसे इसीलिए लंबे समय तक टाल दिया था क्योंकि कंपनी जॉन सीना के साथ सुलिवन की स्टोरीलाइन बनाकर उनके करियर को एक अच्छी शुरुआत देना चाहती है।

जॉन सीना WWE के बाहर भी कई चीज़ों को लेकर प्रतिबद्ध हैं जिसका मतलब ये होगा कि रैसलमेनिया के लिए उनके और लार्स सुलिवन के मैच की भूमिका बनाने में WWE ज़्यादा वक़्त नहीं लेगी।

क्या आपको लगता है कि लार्स सुलिवन WrestleMania में जॉन सीना के लिए सबसे अच्छे प्रतिद्वंदी होंगे? अपनी राय हमें कमेंट्स में ज़रूर बताएं।

Get WWE News in Hindi Here