John Cena के कहने पर मैच का नतीजा बदला गया, WWE दिग्गज ने 16 बार के पूर्व चैंपियन की तारीफ करते हुए किया बहुत बड़ा खुलासा

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना इस समय इन रिंग एक्शन से दूर हैं
पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना इस समय इन रिंग एक्शन से दूर हैं

John Cena: शेमस (Sheamus) इस समय कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने 2009 में WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। मेन रोस्टर में डेब्यू करने के कुछ ही महीनों बाद उन्होंने जॉन सीना (John Cena) को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। उन्होंने ये टाइटल TLC प्रीमियम लाइव इवेंट में जीता था। इस मैच को लेकर अब शेमस ने एक बड़ा खुलासा किया है।

हाल में ही पूर्व WWE चैंपियन शेमस ने Virgin Media Sports Stories को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि TLC 2009 में हुए WWE टाइटल मैच में उन्हें हारना था, लेकिन जॉन सीना ने इस मैच के रिजल्ट बदल दिया था। उन्होंने कहा,

"इस मैच से पहले अलग तरह की बातें हो रही थी और मैं मैच हारने वाला था, लेकिन उस दिन सब कुछ बदल गया।"

पूर्व WWE चैंपियन शेमस ने इस मैच में जॉन सीना के प्रभाव को लेकर आगे कहा

"इस मैच के रिजल्ट पर जॉन सीना का काफी ज्यादा प्रभाव था। जो भी उस मैच में हुआ था, उसमे जॉन सीना का ही हाथ था। ये ऐसा था कि वो मेरे साथ वर्क करना चाहते हैं। वो मुझे एक मजबूत विलेन के रूप में देख रहे हैं, जिसके साथ वो आगे भी वर्क कर सकते हैं। उन्हें किसी ऐसे की जरूरत भी थी। हर अच्छे हीरो को एक बड़े विलेन की जरूरत होती है। उन्होंने यही मुझमें भी देखा था। लोग मुझे पसंद नहीं करते थे और मुझसे नफरत करते थे। मैं और लोगों से अलग था। मेरे बड़े या छोटे बाल नहीं थे, ना मेरे पास टैटू था। मैं बाकी सबसे अलग था और जॉन ने मेरे अंदर कुछ अच्छा देखा था।"

WWE Crown Jewel 2023 में आखिरी बार नज़र आए थे John Cena

जॉन सीना WWE में आखिरी बार Crown Jewel 2023 में नजर आए थे। इस दौरान उनका सामना सोलो सिकोआ से हुआ था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में हार के बाद से ही वो WWE में नजर नहीं आए हैं। इसके अलावा अगर शेमस की बात करें तो वो भी इस समय चोट से उभर रहे हैं। उम्मीद की जा रही हैं कि वो जल्द से जल्द से वापसी कर सकते हैं।