Create

WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच को लेकर John Cena ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस दोनों का सामना कर चुके हैं जॉन सीना
WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस दोनों का सामना कर चुके हैं जॉन सीना

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच होने वाले बड़े मुकाबले को लेकर 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मैच को लेकर एक रोचक रिएक्शन दिया है। सीना ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) प्रेरित तस्वीर शेयर की है।

सीना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में रोमन और लैसनर भी हैं। अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में सीना चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले को लेकर रोचक तस्वीर शेयर की है। यदि आप यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि सीना ने इस तरह की तस्वीर क्यों शेयर की है तो उन्होंने इसके बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था।

सीना ने कहा था, मुझे WWE की ओर से कहा गया था कि मुझे इंस्टाग्राम अकाउंट बनाना होगा। मैं पहले से ही फेसबुक और ट्विटर पर था और मैं वहीं काफी व्यस्त था। मुझे नहीं पता कि मैं कुछ और भी कर सकता हूं या नहीं। हालांकि, उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे ऐसा करना ही होगा। फिर मैंने सोचा कि यदि मैं यह करूंगा तो अपने तरीके से करूंगा।

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर के चैप्टर को समाप्त करना चाहेंगे रोमन रेंस

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोमन ने कहा था कि WrestleMania 38 के बाद वह ब्रॉक लैसनर के चैप्टर को समाप्त करके अपने करियर में आगे बढ़ जाएंगे। रोमन ने अपने हालिया चैंपियनशिप का हवाला देते हुए कहा था कि वह खुद को मॉडर्न WWE इतिहास का बेस्ट चैंपियन बना चुके हैं।

रोमन ने कहा था, समय आ गया है कि हम इस चैप्टर को समाप्त करके आगे बढ़ें। मैं अपने करियर के सबसे बेहतरीन समय में हूं। मेरे हिसाब से मैं मॉडर्न समय का बेस्ट चैंपियन बन चुका हूं। मेरे लिए ब्रॉक लैसनर के चैप्टर को समाप्त करना काफी जरूरी है क्योंकि इससे मैं उस लेवल पर पहुंच जाउंगा जहां तक कोई अन्य नहीं जा सका है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment