द फीन्ड द्वारा डेथ मैच के चैलेंज पर जॉन सीना ने दिया करारा जवाब

Ankit
जॉन सीना
जॉन सीना

WWE ने इस बार स्मैकडाउन और रॉ के शो का आयोजन कोरोना वायरस की वजह से परफॉर्मेंस सेंटर में किया और इन एपिसोड्स को सभी प्रो रेसलिंग फैंस को बहुत पसंद आया। अब रेसलमेनिया 36 का आयोजन भी परफॉर्मेंस सेंटर में होगा। जहां दर्शक नहीं होंगे लेकिन रोमांच की कमी भी नहीं होगी। रेसलमेनिया 36 पीपीवी में जॉन सीना बनाम द फीन्ड का मैच देखने को मिलने वाला है जिसको फैंस काफी जोश में है।

ये भी पढ़ें-5 मौके जब WWE ने अन्य सुपरस्टार्स को कंपनी का अगला स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन बनाने की कोशिश की

कुछ दिन पहले ब्रे वायट ने ट्वीट करके के कहा था कि अगर रेसलमेनिया 36 कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हो जाता है तो वो जॉन सीना को ''बार फाइट डेथमैच'' के लिए चैलेंज करेंगे। अब जॉन सीना ने फीन्ड के चैलेंज का जवाब दिया है।

जॉन सीना ने इस पोस्ट में खुद को और फीन्ड को रखा है, जिसमें सीना ने स्टारमैन मास्क लगाया है। जो लोग स्टारमैन के बारे में नहीं जाते हैं उन्हें बता दें कि स्टारमैन मैक्सिकन रेसलर हैं जिसको NES वीडियो गेम में दिखाया जाता है।

जानकारी के लिए बता दें कि जॉन सीना और ब्रे वायट के बीच रेसलमेनिया 30 में सिंगल मैच हुआ था। इस मैच में जॉन सीना की जीत हुई थी। उस दौरान दोनों की स्टोरीलाइन को काफी पसंद किया गया था। अब रेसलमेनिया WWE टैम्पा में नहीं कर रहा है और परफॉर्मेंस सेंटर मे होगा।

जॉन सीना को फीन्ड ने रेसलमेनिया के लिए स्मैकडाउन में चैलेंज किया था और 16 बार के पूर्व चैंपियन ने इसे स्वीकार किया था। खैर, अब 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को होने वाली रेसलमेनिया फीन्ड और सीना की जंग में कौन बाजी मारता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं