Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या आप जानते हैं कि जॉन सीना एक बार कंपनी से असलियत में बाहर निकाले जाने वाले थे?

  • रिकिशी और रे मिस्टीरियो कंपनी के साथ एक लंबे समय से थे, तो उन्हें कंपनी के कामकाज का तरीका मालूम था। उन्होंने जॉन को सही रास्ता दिखाया।
Amit Shukla
ANALYST
फ़ीचर
Modified 20 Feb 2020, 18:00 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना को अपने करियर की शुरुआत में क्रिसमस के दौरान कंपनी से निकाला जाने वाला था। इसकी जानकारी रेसलर ने कंपनी के एक नए शो रुथलेस अग्रेशन के दौरान साझा की। जॉन ने बताया कि कंपनी ने उनपर भरोसा किया और उन्हें वो मौका दिया जिसकी वजह से रुथलेस अग्रेशन वाला उनका प्रोमो हिट हुआ लेकिन वक्त के साथ चीजें खराब हुईं।

जॉन ने कहा कि जब उन्हें खुद के रिलीज किए जाने की खबर मिली तो वो काफी हैरान हो गए थे। उन्हें ये बताया गया कि कंपनी नवंबर में जब रेसलर्स को रिलीज करेगी तो उसमें उन्हें भी रिलीज कर दिया जाएगा, लेकिन उनका मौका आते आते क्रिसमस आ जाएगा। ये सुनकर उन्हें निराशा हुई, लेकिन वो लोग हमेशा एक जगह से दूसरी जगह जाते रहते हैं तो इस दौरान रिकिशी और रे मिस्टीरियो ने उन्हें सलाह दी जिससे उन्हें फायदा हुआ।

ये भी पढ़ें: WWE Raw: 5 कारण जिनके आधार पर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने केविन ओवेंस को सैथ रॉलिंस और उनके ग्रुप से बचाया

रिकिशी और रे मिस्टीरियो कंपनी के साथ एक लंबे समय से थे, तो उन्हें कंपनी के कामकाज का तरीका मालूम था। उन्होंने जॉन को सही रास्ता दिखाया और उस सलाह को मानने की वजह से उनका करियर बच गया।

ये बात साबित करती है कि मेहनत और सही दिशा से आप हर मुश्किल को पार कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 20 Feb 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...