WWE SmackDown में जॉन सीना पर होगा जबरदस्त अटैक?

Ankit
जॉन सीना और द फीन्ड
जॉन सीना और द फीन्ड

रेसलमेनिया 36 अब करीब आ रहा है और WWE अपनी कहानियों को तगड़ा करने में जुट गया है। अब होने वाली स्मैकडाउन के एपिसोड में 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना आने वाले हैं और ग्रैंड स्टेज पर द फीन्ड के साथ होने वाले महा मुकाबले के लिए बिल्ड अप करेंगे।

यह भी पढ़े: Raw में मैच के दौरान 6 फुट 4 इंच के रेसलर को लगी गंभीर चोट, WrestleMania से पहले बुरी खबर?

सुपर शोडाउन के बाद हुई स्मैकडाउन में जॉन सीना ने वापसी की थी। उन्होंने फैंस के सामने कहा था कि उनके पास रेसलमेनिया का कोई मैच नहीं है, जिसके बाद जॉन सीना को काफी भावुक देखा गया और वो रिंग को छोड़कर बैकस्टेज तक जा रहे थे।उसी दौरान लाइट्स ऑफ होती है और फीन्ड बाहर आते हैं। जिसके बाद दोनों का मैच रेसलमेनिया के लिए बुक किया गया।

youtube-cover

अब रेसलिंग के बड़ जानकारों ने जॉन सीना के स्मैकडाउन में आने का बड़ा कारण बताया और रेसलमेनिया को लेकर जानकारी दी।

जॉन सीना पूरी तरह तैयार है अगली पीढ़ी के WWE सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाने के लिए। फीन्ड ज्यादा खुश होंगे जॉन सीना से मुकाबला करने के बाद।
दोनों बड़े सुपरस्टार्स का मुकाबला ऐतिहासिक शो रेसलमेनिया के लिए बुक हो चुका है। रेसलिंग के महान रेसलर जॉन सीना इस हफ्ते स्मैकडाउन में स्टोरीलाइन को बिल्ड अप करने के लिए आ रहे हैं।

इससे पहले भी जॉन सीना और ब्रे वायट रेसलमेनिया मे लड़ चुके हैं। रेसलमेनिया 30 में सीना ने ब्रे वायट पर जीत दर्ज की थी। इस बार फीन्ड के पास अपना बदला लेने का अच्छा मौका होगा। अब रेसलमेनिया का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं क्योंकि पिछले साल जॉन सीना ने मुकाबला नहीं लड़ा था लेकिन इस बार वो जबरदस्त मैच लड़ने का मन बना चुके हैं। खैर, अब देखना होगा कि फीन्ड और जॉन सीना के मुकाबले में क्या होता है?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं