Create

Raw में मैच के दौरान 6 फुट 4 इंच के रेसलर को लगी गंभीर चोट, WrestleMania से पहले बुरी खबर?

इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। सैथ ऱॉलिंस की टीम का मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफिट्स औऱ द वाइकिंग रेडर्स के साथ हुआ। सैथ रॉलिंस की टीम इस मैच में विजेता बनीं। ये मैच काफी शानदार रहा। फैंस को इस मैच में सभी सुपरस्टार्स का प्रदर्शन अच्छा लगा। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के ब्रायन अल्वारेज ने ये कहा कि इस मैच के दौरान ऑथर्स ऑफ पेन के रेजर चोटिल हो गए है।

यह भी पढ़े: WWE की 5 ऐसी फ्रेंडशिप जिनके बारे में फैंस शायद ही जानते होंगे

राइट ऑर्म में उनके चोट लगी है। मैच के दौरान वो स्ट्रगल करते हुए नजर आए थे। मैच के दौरान देखा गया कि वो लेफ्ट ऑर्म से साऱी चीजें कर रहे थे। क्योंकि राइट ऑर्म में उनके चोट लग गई थी। ये अच्छी खबर नहीं है। हालांकि सबसे अच्छी बात ये रही कि इस दौरान वो बाहर नहीं गए बल्कि उन्होंने चीजों को वहां पर मैनेज कर लिया था। डब्लू डब्लू ई(WWE) ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट रेजर की इंजरी के लिए नहीं दिया है। अभी भी ये बात क्लियर नहीं है कि वो इंजरी से जूझ रहे हैं या नहीं।

रेसलमेनिया काफी नजदीक आ चुका है। ऐसे में कंपनी अपने बड़े सुपरस्टार्स को सेफ रखना चाहती है। अगर रेसलमेनिया से पहले किसी बड़े सुपरस्टार को चोट लगती है तो कंपनी को इससे काफी नुकसान हो सकता है। ऑथर्स ऑफ पेन इस समय रॉ में शानदार स्टोरीलाइन में जुड़ी हुई है। अगर यहां से झटका लगता है कि तो इनके करियर के लिए भी नुकसानदेह होगा। रेसलमेनिया में एक शानदार टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है। इस मैच का हिस्सा रेजर भी होंगे। अगर इस समय वो चोटिल हो जाते हैं तो काफी नुुकसान होगा और रेसलमेनिया के मंच में एक बड़ा मैच नहीं हो पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment