John Cena ने WWE की तरफ से मिली पहली सैलरी का किया खुलासा, जानकर उड़ जाएंगे होश

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) मौजूदा समय में सबसे लोकप्रिय रेसलर्स में से एक हैं। जॉन सीना कड़ी मेहनत के जरिए इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं और उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उनके लिए रेसलिंग बिजनेस में शुरूआती समय मुश्किलों भरा था। जॉन सीना ने केविन हार्ट (Kevin Hart) के Hart to Hart के हालिया एपिसोड में खुलासा किया कि उन्हें WWE की तरफ से मिले पहली सैलरी में कितने पैसे दिए गए थे और दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने पर उनके माता-पिता की क्या प्रतिक्रिया थी।

जॉन सीना ने कहा-

"WWE की तरफ से पहले कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से मुझे हर साल 12000 डॉलर मिलने वाले थे। जिस दिन मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, उसी दिन अपनी जॉब छोड़ दी। मुझे हर महीने 1000 डॉलर किराया देना होता था। मेरे एक साल की कमाई एक साल के रेंट के बराबर थी। जब मैंने अपनी मां को बताया तो उन्होंने मुझसे मेरा हाल-चाल पूछा। जब मैंने अपने पिता को बताया कि मेरी WWE में नौकरी लग गई है। उनके लिए यह विश्वास करना मुश्किल था और वो काफी खुश हुए थे। उन्हें आज भी इस बात का गर्व है।"

क्या WWE दिग्गज John Cena Money in the Bank 2023 में रेसलिंग करते हुए दिखाई दिए थे?

WWE Money in the Bank 2023 में जॉन सीना की वापसी की उम्मीद किसी को भी नहीं थी। यही कारण है कि उनकी इस इवेंट में वापसी के बाद सभी चौंक गए थे। वापसी के बाद जॉन सीना मैच लड़ते हुए नहीं दिखाई दिए थे बल्कि उन्होंने फैंस को संबोधित करते हुए लंदन में WrestleMania का आयोजन करने को लेकर बात की थी।

हालांकि, इस सैगमेंट के दौरान जॉन सीना एक्शन में जरूर दिखाई दिए थे। बता दें, ग्रेसन वॉलर ने जॉन सीना के इस सैगमेंट में दखल देकर उनसे बहस की थी और उनपर हमला भी कर दिया था। इसके बाद जॉन सीना ने ग्रेसन वॉलर को एटीट्यूड एडजस्टमेंट देकर सैगमेंट का अंत कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।