Create

जॉन सीना और रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने को लेकर WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने दिया कड़ा बयान

जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं। दोनों कई सालों से यहां काम कर रहे हैंं। जॉन सीना को WWE में अभी पार्ट टाइमर की भूमिका में हैं लेकिन रैंडी ऑर्टन का जलवा अभी भी कायम है। जॉन सीना ने 16 बार चैंपियनशिप जीती है तो रैंडी ऑर्टन ने 13 बार जीती हैं। सीना और WWE दिग्गज रिक फ्लेयर दोनों इस समय टाई में चल रहे हैं। अब कौन आगे निकलेगा ये तो समय ही बताएगा।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने कही बड़ी बात

रैंडी ऑर्टन ने कुछ समय पहले इंटरव्यू दिया और कई मुद्दों पर यहां चर्चा की। जॉन सीना और रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड और WWE समरस्लैम में चैंपियनशिप मैच को लेकर भी बात की।

रैंडी ऑर्टन ने कहा कि अगले 3-4 सालों में वह जॉन सीना के 16 वर्ल्ड टाइटल जीतने की बराबरी करना चाहते हैं- जो कि हील होगा और रिक फ्लेयर उनके कॉर्नर में होंगे और वो रेसलमेनिया में एक-दूसरे का सामना करेंगे, यह देखने के लिए कि उनमें से कौन रिकॉर्ड 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनता है और उसके बाद वो दोनों रिटायर हो जाएंगे।

क्या जॉन सीना अब रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे ये हर जगह हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है। साल 2015 में ऐसा मौका आया था जब सैथ रॉलिंस के साथ जॉन सीना मैच हुआ था। लेकिन जॉन सीना कारनामा नहीं कर पाए। रैंडी ऑर्टन भी ज्यादा दूर नहीं है। इस बार WWE समरस्लैम में उनका मुकाबला मैकइंटायर के साथ होगा। अगर रैंडी ऑर्टन चैंपियन बन जाते हैं तो फिर वो 14वीं बार चैंपियन बन जाएंगे। वैसे फैंस चाहते हैं कि जॉन सीना ये कारनाम करें और फिर रिटायरमेंट लेें। हालांकि WWE में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

जॉन सीना बहुत टाइम से WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल नहीं हुए है। फैंस ने बहुत बार इस चीज की मांग की है। हालांकि जॉन सीना को वक्त की कमी है क्योंकि उनके पास हॉलीवुड के बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं। रैंडी ऑर्टन अभी फुल टाइमर की भूमिका में है। वो इस काम को जल्दी से जल्दी कर सकते हैं। वैसे भी रैंडी ऑर्टन ने अब रिक फ्लेयर से पंगा ले लिया है। रैंडी ऑर्टन ने जानलेवा हमला रिक फ्लेयर के ऊपर रॉ में किया था। जॉन सीना भी इस साल समरस्लैम में वापसी कर सकते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम में उन्होंने एक पिक्चर पोस्ट किया था, जिसे देखकर लग रहा है कि वो वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 21 अगस्त 2020: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment