Create
Notifications

WWE दिग्गज के शो में नजर नहीं आएंगे जॉन सीना, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की होगी एंट्री

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में ये ऐलान किया गया था कि स्टीव ऑस्टिन के शो Broken Skull में गेस्ट बनकर जॉन सीना (John Cena) आएंगे। इस बात को कंफर्म भी किया जा चुका था। अब बुरी खबर ये है कि जॉन सीना गेस्ट बनकर शो का हिस्सा नहीं रहेंगे बल्कि उनकी जगह सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) शो का हिस्सा होंगे। 26 सितंबर को इस शो का आयोजन होगा लेकिन अब सीना इसमें नजर नहीं आएंगे।

WWE फैंस को लगा तगड़ा झटका

PWInsider और Wrestling Observer की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। जॉन सीना की जगह अब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस का नाम सामने आया है। Extreme Rules पीपीवी के बाद इस शो को ऑन एयर किया जाएगा। पीकॉक और WWE नेटवर्क पर इस शो को फैंस देख सकते हैं। अंडरटेकर, केन, कर्ट एंगल, रिक फ्लेयर, मिक फोली और क्रिस जैरिको भी इस शो का हिस्सा रह चुके हैं। स्टीव ऑस्टिन का ये शो काफी चर्चा में रहता है। सबसे बड़ी बात मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले भी इससे पहले शो में नजर आए थे।

जॉन सीना ने जुलाई में हुए MITB पीपीवी में वापसी की थी। इसके बाद रेंस को सीना ने मैच के लिए चुनौती दी। दोनों के बीच SummerSlam 2021 में जबरदस्त यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई थी। सीना ने कई लाइव शो में हिस्सा लिया था। इसके अलावा वो ऑफ एयर होने के बाद भी सभी एपिसोड्स में नजर आए थे। सीना अब 10 सितंबर को MSG में होने वाले शो में नजर आएंगे। इसके बाद फिर वो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए चले जाएंगे।

खैर ये बात लगभग अब तय हो गई है कि 26 सितंबर को स्टीव ऑस्टिन के शो में सीना नजर नहीं आएंगे। फैंस को ये खबर सुनकर जरूर निराशा हुई होगी। WWE रिंग में अब सीना की वापसी दोबारा कब होगी इसके बारे में भी कुछ नहीं पता है। सीना ने ट्वीट कर जरूर ये कहा था कि वो जल्द वापसी करेंगे।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now