Create
Notifications

"SmackDown में जॉन सीना को जिस तरह फैंस का रिएक्शन मिला उससे हैरान हो गया"

PANKAJ

पिछले हफ्ते जॉन सीना ने स्मैकडाउन में वापसी की। लाइव क्राउड से इस दौरान उन्हें पॉजिटिव रिएक्शन मिला। जब जॉन सीना ने इस बात का ऐलान किया कि वो इस बार रेसलमेनिया का हिस्सा नहीं होंगे तो फैंस बू करने लगे थे। इसका मतलब ये था कि फैंस उन्हें हमेशा रिंग में देखना चाहते हैं। इसके बाद जैसे ही जॉन सीना ने द फीन्ड के चैलेंज को स्वीकार किया तो क्राउड ने फिर से उन्हें चीयर करना शुरू कर दिया था।

यह भी पढे़ं: जॉन सीना की जबरदस्त वापसी और चौंकाने वाले ऐलान के बाद WWE को हुआ साल का सबसे बड़ा फायदा

WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी ने जॉन सीना की वापसी पर अपने विचार व्यक्त किए। मार्क हेनरी ने कहा,

मैं सीना के लिए निगेटिव रिएक्शन सुनने का इंतजार कर रहा था। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। ये मेरे लिए अलग ही अनुभव था। जॉन सीना को जिस तरह का रिएक्शन फैंस द्वारा मिला इस पर मुझे भरोसा नहीं हुआ। मुझे अब यही लगता है कि आप अगर रेसलिंग नहीं भी करोगे तो फैंस के दिल में रहोगे। जॉन सीना ने जब वापसी की तो फैंस ने उन्हें बहुत प्यार दिया। जॉन सीना कुछ बोल भी नहीं रहे थे तब भी उन्हें अच्छा रिएक्शन मिला। ऐसा लग रहा था कि क्राउड पूरा दहाड़ रहा है। और जब भी वो कुछ कहने के लिए तैयार हो रहे थे तो फैंस का रिएक्शन और तगड़ा था।"

WWE इतिहास के सबसे बड़े रेसलर जॉन सीना हैं। सीना ने हमेशा अपने फैंस को दो ग्रुप में बांटा है। कुछ फैंस ऐसे हैं जो हमेशा उन्हें चीयर करते हैं और कुछ ऐसे हैं जो हमेशा उन्हें बू करते हैं। अब सीना का मुकाबला रेसलमेनिया में द फीन्ड के साथ होगा। यहां पर भी उन्हें चीयर मिलेगी। स्मैकडाउन में क्राउड ने जबरदस्त रिएक्शन जॉन सीना को दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...