John Cena ने WWE दिग्गज और अपने सबसे बड़े दुश्मन की तारीफों के बांधे पुल, सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट करते हुए जीता दिल

WWE दिग्गज ने रैंडी ऑर्टन को दिया संदेश
WWE दिग्गज ने रैंडी ऑर्टन को दिया संदेश

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) जल्द ही कंपनी में अपने 20 साल पूरे करने वाले हैं। इसपर कई सारे सुपरस्टार्स और फैंस ने प्रतिकिया देते हुए उनकी काफी तारीफ की। हालांकि, WWE में उनके सबसे बड़े विरोधियों में से एक जॉन सीना (John Cena) ने ट्विटर पर मौजूदा रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियन की जमकर तारीफ की।

इस दिग्गज सुपरस्टार ने 25 अप्रैल 2002 को SmackDown के एपिसोड में अपना WWE डेब्यू किया था। उन्होंने हार्डकोर हॉली के खिलाफ मैच लड़ा था और उन्हें इस मुकाबले में एक बड़ी जीत मिली थी। इसके बाद से उन्होंने लगातार अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। वो कई दिग्गजों के खिलाफ लड़ चुके हैं और उन्हें हरा चुके हैं।

रैंडी ऑर्टन अभी तक 14 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। इतने लंबे सफर के बावजूद आज भी वो पहले की तरह ही लड़ते हैं। इसी कारण हमेशा उनकी प्रशंसा होती है। जॉन सीना असल जीवन में उनके अच्छे दोस्त हैं लेकिन WWE में दोनों बड़े दुश्मन रहे हैं। सीना ने हाल ही में ट्वीट करते हुए अपने साथी WWE रेसलर्स की बधाई दी और उनकी तारीफ की। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा:

"20 सालों में रैंडी ऑर्टन ने खुद को इतिहास के सबसे बड़े WWE सुपरस्टार्स में से एक बनाकर अपनी लेगेसी कायम की है। मेरे मन में उनके द्वारा हासिल की गई सफलता के लिए काफी सम्मान है और वो लगातार सम्मान हासिल करते जा रहे हैं। मेरी ओर से एक मनुष्य के तौर पर उनके लिए ढेर सारा प्यार और प्रशंसा!"

WWE में जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन काफी बड़े दुश्मन रहे हैं

जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE में कई बार मैच देखने को मिल चुके हैं। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ 15 से ज्यादा मैच लड़ चुके हैं। उनके करियर की शुरुआत भी लगभग साथ में हुई थी और वो डेवलपमेंटल ब्रांड में भी साथ नजर आए थे। जॉन सीना बाद में हॉलीवुड में चले गए वहीं रैंडी ऑर्टन अभी भी WWE में लगातार दिखाई देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।