WWE Superstar Spectacle के लिए भारत की धरती पर कदम रखने से पहले दिग्गज John Cena ने फैंस को दिया हार्दिक संदेश

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

John Cena: 8 सितंबर को भारत में WWE Superstar Spectacle इवेंट का आयोजन होगा। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जॉन सीना (John Cena) इस शो में शिरकत करेंगे। इसे लेकर वो भी बहुत उत्साहित दिख रहे हैं। शो से पहले उन्होंने WWE फैंस को एक खास संदेश दिया है।

आपको बता दें जीएमसी बालायोगी इंडोर स्टेडियम (गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम), हैदराबाद में Superstar Spectacle इवेंट का आयोजन होगा। भारत में लंबे समय बाद WWE की वापसी होगी। यह भारत में साल 2017 के बाद से होने वाला पहला लाइव इवेंट होगा। वहीं हैदराबाद में आयोजित होने वाला भी पहला WWE लाइव इवेंट होगा।

कुछ हफ्ते पहले ही WWE ने भारतीय फैंस को बड़ी सौगात दी। ऐलान किया गया कि Superstar Spectacle इवेंट का हिस्सा सीना भी रहेंगे। आपको बता दें इससे पहले साल 2006 में सीना भारत आए थे। इस बार उनका बड़ा मुकाबला भी होगा। जॉन सीना वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर लुडविग काइजर और जियोवानी विंची का सामना करेंगे।

Superstar Spectacle शो से पहले, उन्होंने ट्विटर पर साझा किया कि वह उन्हें अवसर देने के लिए WWE के आभारी हैं। 46 वर्षीय दिग्गज ने यह भी कहा कि भारत में एक लाइव कार्यक्रम ऐसा अनुभव होगा जो उनके लिए बहुत मायने रखेगा।

जॉन सीना ने पिछले हफ्ते Smackdown में वापसी की थी। उन्होंने शानदार प्रोमो दिया और फैंस का धन्यवाद किया। उन्होंने ऐलान किया था कि वो WWE Payback 2023 को होस्ट करेंगे। जिमी उसो ने उनके सैगमेंट में दखलअंदाजी की थी। अंत में सीना ने उसो को अपना फिनिशर दिया था।

WWE Payback 2023 में John Cena ने निभाई थी खास भूमिका

WWE Payback 2023 में भी सीना ने अच्छा काम किया था। उन्होंने बैकस्टेज कुछ सुपरस्टार्स के खास अंदाज में इंटरव्यू लिए थे। रिंग में भी उन्होंने कदम रखा था। शो में द मिज़ और एलए नाइट के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में सीना ने गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई थी। मैच के बाद सीना ने नाइट से हाथ भी मिलाया। खैर अब देखना होगा कि Superstar Spectacle इवेंट में जॉन किस अंदाज में प्रदर्शन करेंगे।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now