Create
Notifications

WWE को अब मेरी कोई जरूरत नहीं है: जॉन सीना

Image result for john cena vince mcmahon
Amit Shukla

जॉन सीना ने निकलोडियन के शो 'क्या आप पांचवी पास से तेज़ हैं?' के प्रमोशन के दौरान WWE को लेकर कहा कि कंपनी को अब उनकी ज़रूरत नहीं है।

इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो अब 42 साल के हैं। और अब उस तरह से नहीं लड़ सकते हैं जैसा 30 साल की उम्र में लड़ा करते थे। अपने काम को लेकर सीना ने कहा कि इस समय कंपनी में पहले से ज़्यादा तेज़ी से सुपरस्टार्स आ रहे हैं। 2019 की पहली तिमाही के नतीजों पर विंस मैकमैहन के बयान पर सीना ने कहा कि उनके पास इस समय सुपरस्टार्स की कमी है। WWE में इस समय सबसे ज़्यादा और अच्छे रैसलर्स हैं। एक समय था जब मैं कह सकता था कि कंपनी को मेरी जरूरत है, मगर वो समय जा चुका है।

16 बार वर्ल्ड चैंपियन ने कहा,"मुझे कंपनी में अपना नाम बनाने का मौका सिर्फ इसलिए मिला क्योंकि ब्रॉक लैसनर ने कंपनी को छोड़ दिया था। वहीं स्टीव ऑस्टिन भी कंपनी से दूर थे और रॉक भी हॉलीवुड जा रहे थे। इन सबके अलावा ट्रिपल एच, मिक फोली और अंडरटेकर चोटिल थे। इस स्थिति में एक मौका मिलना सिर्फ इत्तफाक है और उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इसका परिणाम क्या होगा। कंपनी ने उनपर विश्वास जताया और उसका नतीजा ये हुआ कि वो इतने सालों तक रैसलिंग कर पाए हैं। लेकिन अभी भी मैं परफॉर्मेंस सेंटर जाकर वहां लोगों से बात करते हैं।"

जॉन सीना की इस बात से ये बात साबित होता है कि वो इस बिज़नेस को कितना पसंद करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...