रोमन रेंस की बुकिंग से नाराज जॉन सीना के पिता ने WWE के ऊपर लगाए आरोप, कहा- सही प्रतिद्वंदी नहीं मिला

 जॉन सीना के पिता ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
जॉन सीना के पिता ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) के पिता रोमन रेंस (Roman Reigns) की बुकिंग से खुश नहीं है। जॉन सीना सीनियर के अनुसार WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 में रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी के तौर पर रे मिस्टीरियो को नहीं होना चाहिए। पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज किया था और बाद में रेंस ने इसे स्वीकार कर लिया था। रे मिस्टीरियो का रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर फैंस ने खुशी जताई लेकिन जॉन सीना सीनियर इस फैसले से नाराज है।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस के मैच को लेकर चौंकाने वाला बयान, फेमस सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप इस समय रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के पास हैं। द उसोज के साथ उनका मुकाबला हुआ था और इस मैच के अंत में रोमन रेंस ने दखलअंदाजी कर रे और डॉमिनिक पर हमला कर दिया था। पिछले हफ्ते भी मेन इवेंट में रोमन रेंस, रे और डॉमिनिक की राइवलरी जारी रही। डॉमिनिक के ऊपर रेंस ने हमला कर दिया था और इस वजह से रे मिस्टीरियो गुस्सा हो गए थे। इसके बाद रे मिस्टीरियो ने रोमन रेंस को चैलेंज कर दिया था।

यह भी पढ़ें:WWE SummerSlam 2021 में संभावित जॉन सीना vs रोमन रेंस मैच को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को हाल ही में जॉन सीना सीनियर ने अपना इंटरव्यू दिया।

मैं रे मिस्टीरियो का बहुत बडा़ फैन हूं। साइज के हिसाब से देखा जाए तो दोनों में बहुत फर्क है। मुझे लगता है कि रोमन रेंस के लिए रे मिस्टीरियो सही प्रतिद्वंदी नहीं है। रे मिस्टीरियो बहुत अच्छे इंसान हैं। जब भी मैं उनसे मिला तब मुझे काफी खुशी हुई। टेक्निकल मूव से भी देखा जाए तो दोनों काफी अलग है। मेरे हिसाब से रे मिस्टीरियो की जगह कोई और होना चाहिए। मेरे हिसाब से जिमी या जे उसो में से एक के साथ रोमन रेंस का मैच होना चाहिए था। मैं इस मैच के लिए पैसे देने के लिए तैयार हूं और ये अच्छा मैच होता।

यह भी पढ़ें:WWE Hell in a Cell के लिए द फीन्ड के पूर्व साथी के मैच का हुआ ऐलान, 40 साल के फेमस सुपरस्टार से होगा बड़ा मुकाबला

20 जून को Hell in a Cell 2021 का आयोजन होगा और रे मिस्टीरियो के साथ रोमन रेंस का मुकाबला होगा। इस दौरान डॉमिनिक भी अपने पिता रे का साथ देते हुए नजर आएंगे। जिमी और जे उसो का किरदार भी यहां पर काफी बड़ा होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!