Create

WWE Hell in a Cell के लिए द फीन्ड के पूर्व साथी के मैच का हुआ ऐलान, 40 साल के फेमस सुपरस्टार से होगा बड़ा मुकाबला

Hell in a Cell में होगा धमाकेदार मैच
Hell in a Cell में होगा धमाकेदार मैच

WWE के अगले पीपीवी हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) का आयोजन 20 जून को होगा। मैच कार्ड में कई बड़े मैचों को शामिल कर दिया गया है। WWE ने अब एक और शानदार मैच का ऐलान कर दिया है। एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) का मुकाबला इस पीपीवी में शायना बैजलर (Shayna Baszler) के साथ होगा। पिछले कुछ हफ्तों से एलेक्सा और शायना की राइवलरी चल रही हैं। इस हफ्ते रॉ (Raw) में नाया जैक्स (Nia Jax) ने एलेक्सा को बताया कि उन्हें शायना के साथ मुकाबला करना है।

यह भी पढ़ें- Raw रिजल्ट्स: फेमस सुपरस्टार ने WWE में की धमाकेदार वापसी, मेन इवेंट के चौंकाने वाले अंत से मचा जबरदस्त बवाल

WWE ने बड़े मैच का किया ऐलान

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मुकाबले में कुछ हफ्ते पहले एलेक्सा ब्लिस ने दखलअंदाजी कर दी थी। इसके बाद से ही नाया जैक्स और शायना बैजलर की राइवलरी एलेक्सा के साथ शुरू हुई। नाया जैक्स पिछले हफ्ते नजर नहीं आई थी। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड के मेन इवेंट में एलेक्सा ब्लिस ने शायना को बुरी तरह डरा दिया था।

ये भी पढ़ें:-WWE को दिग्गज ने कहा 'अलविदा', रोमन रेंस ने दी अपने दुश्मन को धमकी, जॉन सीना की नहीं होगी वापसी?

इस हफ्ते नाया जैक्स ने एलेक्सा ब्लिस को Raw में मैच के लिए चैलेंज किया और पूर्व विमेंस चैंपियन ने इसे स्वीकार कर लिया था। दोनों के बीच काफी अच्छा मैच देखने को मिला था। मैच के अंतिम समय में जब नाया जैक्स के ऊपर ब्लिस ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर पिन किया तो रेजिनाल्ड ने दखलअंदाजी कर दी। इसके बाद मैच को वहीं पर रोक दिया गया। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए इस मैच में ब्लिस की जीत हो गई।

ये भी पढ़ें:-WWE दिग्गज अंडरटेकर को हराने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हुए अक्षय कुमार, मजेदार ट्वीट कर फैंस का जीता दिल

WWE Hell in a Cell 2021 का मैच कार्ड इस प्रकार है:

1- रोमन रेंस (चैंपियन) vs रे मिस्टीरियो (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Hell in a Cell मैच)

2- बॉबी लैश्ले (चैंपियन) vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप के लिए Hell in a Cell मैच। ड्रू मैकइंटायर इस मैच को हारते हैं, तो वो बॉबी लैश्ले को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं कर पाएंगे)

3- रिया रिप्ली (चैंपियन) vs शार्लेट फ्लेयर (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए सिंगल्स मैच)

4- बियांका ब्लेयर (चैंपियन) vs बेली (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच)

5- एलेक्सा ब्लिस vs शायना बैजलर

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment