Create

WWE को दिग्गज ने कहा 'अलविदा', रोमन रेंस ने दी अपने दुश्मन को धमकी, जॉन सीना की नहीं होगी वापसी?

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

जॉन सीना ने WWE SummerSlam में अपनी वापसी को लेकर चौंकाने वाला अपडेट दिया

WWE SummerSlam में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच मैच देखने को मिल सकता है, इस बात को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि जॉन सीना से हाल ही में SummerSlam को लेकर उनके प्लान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कुछ भी खुलकर नहीं बताया। सीना की चुप्पी से लग रहा है कि उनकी वापसी अभी पक्की नहीं है।

रोमन रेंस ने इस हफ्ते WWE SmackDown से पहले अपने दुश्मन को दी कड़ी चेतावनी, ट्विटर पर कही बड़ी बात

रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को WWE Hell in a Cell के अंदर रे मिस्टीरियो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि अपने मैच से पहले रोमन रेंस ने रे मिस्टीरियो को धमकी देते हुए अपने इरादे साफ कर दिए हैं। रेंस ने साफ कर दिया है कि SmackDown में वो रे मिस्टीरियो का बुरा हाल करने वाले हैं।

ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले दिग्गज के मैच का हुआ ऐलान, Hell in a Cell से पहले WWE रिंग में होगा बवाल

WWE ने Hell in a Cell पीपीवी से पहले होने वाले Raw के एपिसोड के लिए बड़े ऐलान कर दिए हैं। ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के बीच सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन और रिडल का सामना टैग टीम मुकाबले में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स के खिलाफ होगा।

WWE दिग्गज अंडरटेकर को हराने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हुए अक्षय कुमार, मजेदार ट्वीट कर फैंस का जीता दिल

अक्षय कुमार की एक फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में द अंडरटेकर का किरदार देखने को मिला था, जिसे अक्षय कुमार ने हराया था। अब इस फिल्म को 25 साल पूरे हो गए हैं और अक्षय कुमार ने इस मौके पर जबरदस्त मीम शेयर किया है। अक्षय कुमार ने जो मीम शेयर किया है उसमें अंडरटेकर को हराने वाले सुपरस्टार्स (ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, ट्रिपल एच और अक्षय कुमार) नजर आ रहे हैं।

NXT TakeOver रिजल्ट्स: फेमस सुपरस्टार ने रचा इतिहास, चैंपियनशिप मैच में मचा जबरदस्त बवाल

इस हफ्ते NXT Takeover: In Your House पीपीवी में देखने को मिला। कैरियन क्रॉस ने भी NXT चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। बैकस्टेज विलियम रीगल का इंटरव्यू लिया गया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो 7 साल से NXT के जनरल मैनेजर हैं और उन्होंने आजतक ऐसी मैडनेस नहीं देखी। उन्होंने कहा कि अब बदलाव का समय आ गया है और लग रहा है उन्होंने अपनी पोस्ट को छोड़ दिया है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment