Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Survivor Series में जॉन सीना को आना चाहिए? 

फ़ीचर
Modified 20 Dec 2019, 19:45 IST

Enter caption

अगर जॉन सीना की वापसी हो गई तो यकीनन नजारा दिलचस्प होगा लेकिन क्या यच होगा ये सवाल कुछ फैंस के मन में है। सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के लिए कुछ दिनों का वक्त बचा है लेकिन उससे पहले WWE कुछ बड़े प्लान तैयार कर सकता है।

18 नवंबर 2018 (भारत में 19 नवंबर) में भारत को आने वाली है। मैच कार्ड लगभग तैयार है लेकिन कुछ उलटफेर हो सकते हैं। WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का मैच WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने वाला है, जबकि रॉ और स्मैकडाउन के चैंपियन आपस में भिड़ेंगे साथ ही मैंन और विमेंस के एलिमिनेशन मैच होगा।

रोमन रेंस ल्यूकीमिया बीमारी (एक तरह का ब्लैड कैंसर) के कारण चैंपियनशिप को छोड़ गए थे जिसके बाद लैसनर ने क्राउन ज्वेल में स्ट्रोमैन को हराकर खिताब जीता था। सर्वाइवर सीरीज के लिए लैसनर सबसे बड़े सुपरस्टार बने हुए हैं। रोमन रेंस नहीं है तो कंपनी तो घाटा होगा। इसलिए WWE जॉन सीना की वापसी करवा सकती है। रोमन रेंस की जगह सिर्फ जॉन सीना ही कंपनी को नुकसान से बचा सकते हैं और सर्वाइवर सीरीज को फायदा पहुंचा सकते हैं।

जॉन सीना के आने से कैसे होगा फायदा ?

जॉन सीना कितने बड़े सुपरस्टार हैं ये हर कोई जानता है। उनकी एंट्री ही सिर्फ बिजनेस के लिए काफी है और ऐसे में सर्वाइवर सीरीज के लिए कंपनी उनको दस्तक देने के लिए बुला सकती है। रोमन रेंस कंपनी का बड़ा नाम थे लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में WWE के पास जॉन सीना अलावा कोई दूसरा चेहरा नहीं है जो सर्वाइवर सीरीज को हीट करवा सके। कयास लगाया जा रहा है कि जॉन सीना की एंट्री या तो 5ऑन 5 रेड ब्रांड Vs ब्लू ब्रांड में हो सकती है, जिसमें वो स्मैकडाउन की जीत में अहम रोल अदा करें, या फिर लैसनर और स्टाइल्स के बीच मुकाबले में एजे की मदद कर लैसनर से दुश्मनी मोल ले सकते हैं।

जॉन सीना के ना आने से क्यों होगा नुकसान?

रोमन रेंस के बिना WWE को नुकसान हो रहा है, क्राउन ज्वेल को भी ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला जबकि रॉ को भी ज्यादा अच्छा रिस्पोंस नहीं मिल रहा है। अब लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत चुके हैं लेकिन वो बार बार टीवी पर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में सर्वाइवर सीरीज के लिए ब्रॉक लैसनर ही कामयाबी का झंडा अकेले नहीं ऊंचा कर पाएंगे। अगर जॉन सीना इस पीपीवी में नहीं आते तो कंपनी को नुकसान उठाना पड़ेगा क्योंकि इस पीपीवी को बड़े चेहरे की ज्यादा जरुरत है।

आपको बता दें कि जॉन सीना सर्वाइवर सीरीज 2017 में ब्लू टीम की तरफ से आए थे। जॉन सीना ने समोआ जो को एलिमिनेट किया था जबकि कर्ट एंगल ने बाहर किया था। हाल ही में जॉन सीना ने सुपर शो डाउन में मैच लड़ा था। फिलहाल, जॉन सीना अभी फिल्मों के प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि क्या सीना WWE को नुकसान से बचाने सर्वाइवर सीरीज में आएंगे या नहीं।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें




Published 10 Nov 2018, 16:19 IST
Advertisement
Fetching more content...