Create

WWE न्यूज़: जॉन सीना को मिले खास अवॉर्ड पर बोले दिग्गज ट्रिपल एच 

Ankit
Enter caption

16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना को स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड ने 2018 के मोहम्मद अली लैगेसी अवॉर्ड से सम्मानित किया। इस अवॉर्ड के बाद जहां सीना ने ट्विटर पर खुशी जाहिर की जबकि उनके पुराने दुश्मन और 14 बार वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच ने बड़ा बयान दिया है।

द लीडर ऑफ सीनेशन, द फ्रैंचाइज़ प्लेयर जैसे कई नामों से मशहूर जॉन सीना को सामाजिक कार्यों में अपने योगदान के लिए इस बड़े सम्मान से नवाजा जाएगा। सीना ने अपने करियर में 500 से ज्यादा 'मेक ए विश' के लिए बच्चों की विश पूरी की है। दुनिया के किसी भी शख्स ने जॉन सीना से ज्यादा विश को पूरा नहीं किया है। इसके अलावा जॉन सीना कैंसर की जागरुकता के लिए भी काम करते हैं।

ट्रिपल एच वो इंसान हैं जिन्होंने जॉन सीना के साथ रैसलमेनिया 22 के मेन इवेंट में काम किया था। सीना और ट्रिपल एच की कई बार लड़ाई हुई है जबकि ये दोनों चैंपियनशिप के लिए रिंग में आमने सामने भी हुए हैं। अब ट्रिपल एच ने सीना को मिले इस खास अवॉर्ड पर बयान दिया है।

(जॉन सीना एक जबरदस्त सुपरस्टार्स हैं जिन्हें रिंग और बाहर दोनों जगह लोकप्रियता मिलती है। मैं मुहम्मद अली की विरासत को सम्मानित करने के लिए इससे बेहतर इंसान नहीं सोच सकता ।

आपको बता दें कि लैगेसी अवॉर्ड की शुरुआत साल 2008 में की गई थी। साल 2015 में इसका नाम बदलकर महान बॉक्सर मोहम्मद अली के नाम पर कर दिया गया। 11 दिसंबर को लॉस एंजलिस के बिवर्ली हिल्स हिल्टन में इवेंट के दौरान ये अवॉर्ड दिया जाएगा। द लीडर ऑफ सीनेशन इन दिनों WWE रिंग से कहीं ज्यादा समय फिल्मों की शूटिंग करने में बिता रहे हैं। हालांकि वो दिसंबर और जनवरी में फैंस के सामने रिंग में लड़ते हुए दिखाई देंगे।

WWE और जॉन सीना की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment