Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE स्टूडियो की फिल्म में जॉन सीना के साथ काम करेंगे कंपनी के कई सारे रैसलर्स

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
878   //    14 Jun 2019, 15:00 IST

कई सारे सुपरस्टार्स होंगे साथ
कई सारे सुपरस्टार्स होंगे साथ

PWInsider द्वारा जारी एक रिपोर्ट के अनुसार, WWE स्टूडियोज और Netflix साथ मिलकर एक मूवी प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं और कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग ब्रिटिश कोलम्बिया में जून से लेकर अगस्त तक होगी। रिपोर्ट्स की माने तो जॉन सीना और ब्रे वायट के साथ-साथ और भी कई WWE सुपरस्टार्स इस फिल्म में काम करते हुए नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें, WWE स्टूडियोज की शुरुआत साल 2002 में हुई थी और तब इसे WWE फिल्म्स के नाम से जाना जाता था। 2005 के शुरुआत में WWE ने घोषणा की थी कि कंपनी तीन प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाली है और जिसमें वर्तमान सुपरस्टार्स और WWE लैजेंड्स भी शामिल थे। इस स्टूडियो ने जो पहली तीन फिल्म बनाई थी उसमे द कंडेम्ड (स्टोन कोल्ड), द मरीन (जॉन सीना) और गुडनाइट(केन) शामिल थी। केन की मूवी गुडनाइट का बाद में नाम बदल कर नो इविल कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें:5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में जॉन सीना को हरा चुके हैं


साल 2008 में WWE फिल्म्स का नाम बदलकर WWE स्टूडियोज रखा गया। तब से लेकर आज तक WWE स्टूडियोज 30 फिल्मों का निर्माण कर चुकी है। फरवरी 2019 में एक रिपोर्ट सामने आई जिसमें बताया गया कि WWE स्टूडियोज, Netflix के साथ मिलकर फैमिली फ्रेंडली कंटेंट बनाने वाली है।

WWE स्टूडियोज और Netflix आने वाले समय में मिलकर अपने पहले प्रोजेक्ट पर काम कर सकती है और जिसकी सारी फिल्मिंग वैनक्यूवर, कोलम्बिया में होगी।

इन दोनों प्रोडक्शंस के अंदर बनने वाले पहले फिल्म का नाम द मेन इवेंट होगा और इस फिल्म में एक दस साल के बच्चे की कहानी दिखाई जाएगी जिसका सपना एक दिन WWE सुपरस्टार बनने का है। इस फिल्म की कहानी में आगे चलकर एक मोड़ आता है जब बच्चे को पता चलता है कि नाश्ता करने से उसको गजब की शक्ति मिलती है और इसके बाद वह 'स्पेगेटी किड' बन जाता है। इस फिल्म में पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना का एक छोटा सा रोल है और इनके अलावा ब्रे वायट, द मिज़ और शेमस भी इस फिल्म में नजर आयेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...