Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार ने जॉन मोक्सली द्वारा उन्हें दी गई खास सलाह का खुलासा किया

जॉन मोक्सली ने पूर्व WWE सुपरस्टार को खास सलाह दी थी
जॉन मोक्सली ने पूर्व WWE सुपरस्टार को खास सलाह दी थी
Subham Pal
ANALYST

WWE का हिस्सा रह चुके nZo उर्फ एंजो अमोरे हाल ही में Piers Austin के शो पर गेस्ट थे। इस इंटरव्यू के दौरान nZo ने बहुत बड़ा खुलासा किया। nZo ने खुलासा करते हुए कहा कि जब वो और जॉन मोक्सली (डीन एंब्रोज) WWE का हिस्सा हुआ करते थे तो जॉन ने उन्हें बहुत बड़ी सलाह दी थी।

ऑस्टिन से बात करते हुए nZo ने WWE में अपने 7 साल लंबे करियर के बारे में बात की और उन्होंने बताया कि कंपनी में उनका काफी अच्छा समय बीता था। उन्होंने बताया कि WWE से बाहर होने पर उन्हें दुख नहीं हुआ था और उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि मोक्सली ने उन्हें सलाह दी थी कि वो WWE को उनका इस्तेमाल ना करने दें।

" मैनें WWE में 7 साल गुजारे थे और यह बिल्कुल कहानी जैसा था और इस चीज में मेरा कंपनी से निकाला जाना भी शामिल था। यह काफी अलग समय था। मेरा काफी अच्छा समय बीता था। मुझे WWE में अपने रन को लेकर कोई भी दुख नहीं है। मेरे मन में कंपनी के लिए कोई शत्रुता नहीं है।"
" मुझे प्रो रेसलिंग में सबसे अच्छी सलाह में से एक सलाह अपने करियर की शुरूआत में मिली थी। मोक्सली ने मुझे कहा था कि मैं उन्हें (WWE) खुद का इस्तेमाल ना करने दूं। साथ ही, मुझे उनका इस्तेमाल करने को कहा था। वो अपनी शर्तो पर काम करते हैं और उन्हें एक बार फिर बिग मनी डील मिल चुकी है।"

एंजो अमोरे के WWE करियर पर एक नजर

WWE NXT में एंजो को बिग कैस के साथ आने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली थी। हालांकि, ये दोनों सुपरस्टार्स NXT में टैग टीम टाइटल्स नहीं जीत पाए थे लेकिन ये दोनों सुपरस्टार्स लोकप्रिय टैग टीम्स में से एक थे और Raw में आने के बाद भी ये दोनों सुपरस्टार्स लोकप्रिय बने रहे थे।

हालांकि, आगे चलकर बिग कैस ने एंजो के खिलाफ होकर टीम का अंत कर दिया था। इसके बाद एंजो WWE के क्रूजरवेट डिवीजन में काम करते हुए दिखाई दिए थे और उन्हें इस डिवीजन में काफी सफलता मिली थी। आखिरकार, साल 2018 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

Edited by Subham Pal
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now