Create

AEW Dynamite में Jon Moxley ने की शानदार वापसी, प्रोमो देते हुए लॉकर रूम को दी खुली चुनौती

AEW Dynamite में इस हफ्ते जॉन मोक्सली की शानदार वापसी देखने को मिली
AEW Dynamite में इस हफ्ते जॉन मोक्सली की शानदार वापसी देखने को मिली

AEW Dynamite में इस हफ्ते आखिरकार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) की वापसी देखने को मिली। बता दें, AEW ने एक दिन पहले ही सोशल मीडिया के जरिए मोक्सली की वापसी का ऐलान कर दिया था। जॉन मोक्सली ने वापसी करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के शो की शुरुआत की थी। फैंस ने शो में जॉन मोक्सली की वापसी के बाद उनका शानदार तरीक से स्वागत किया।

इसके बाद मोक्सली ने प्रोमो देते हुए अपने एडिक्शन के बारे में बात की। इसके साथ ही मोक्सली ने लॉकर रूम को खुली चुनौती दे दी और वो माइक को मैट पर गिराकर वहां से चले गए थे। मोक्सली को लॉकर रूम को चुनौती देने के बाद ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा और इसी शो के दौरान एक सुपरस्टार ने उनकी चुनौती का जवाब दिया।

बता दें, इथान पेज ने एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान जॉन मोक्सली के चैलेंज का जवाब देते हुए कहा कि बाकी लॉकर रूम मोक्सली से भयभीत है लेकिन वो मोक्सली से नहीं डरते। इसके बाद इथान पेज ने दावा किया कि उनका जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच काफी शानदार साबित हो सकता है और उन्होंने टोनी खान को इस मैच को ऑफिशियल करने को कहा। जल्द ही, जॉन मोक्सली vs इथान पेज का मैच कंफर्म कर दिया गया।

AEW Rampage में होगा जॉन मोक्सली vs इथान पेज का मैच

Matches announced for #AEWRampage this Friday:-- Jon Moxley vs Ethan Page -- Trent Beretta & Rocky Romero vs Young Bucks-- HOOK vs Serpentico-- Jade Cargill vs Anna Jay --- TBS Championship #AEWDynamite https://t.co/JGDGGd6ryU

जॉन मोक्सली vs इथान पेज का मैच इस हफ्ते AEW Rampage के एपिसोड के दौरान देखने को मिलेगा। जॉन मोक्सली का वापसी के बाद AEW में यह पहला मैच होने जा रहा है। बता दें, इथान पेज, AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज के कजिन हैं और यह देखना रोचक होगा कि Rampage शो में होने जा रहे मैच में वो जॉन मोक्सली को कितनी टक्कर दे पाते हैं।

जॉन मोक्सली vs इथान पेज के मैच के अलावा Rampage के शो के लिए तीन और मैचों का ऐलान किया गया है। बता दें, जेड कर्गिल शो में एना जे के खिलाफ मैच में अपना TBS चैंपियनशिप डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। वहीं, हुक का सामना सर्पेंटिको से होने जा रहा है। साथ ही, द यंग बक्स का टैग टीम मैच में ट्रेंट ब्रेटा & रॉकी रोमेरो की टीम से सामना होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment