Create

"WWE द्वारा अगर मुझे अच्छा पैसा मिलेगा तो फिर मैं  WrestleMania में परफॉर्म करने के लिए तैयार हूं"

AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली ने WWE को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली ने WWE को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने इस बार बहुत बड़ा बयान दिया है। मोक्सली ने कहा WWE WrestleMania में अगर उन्हें अच्छा पैसा मिले और क्रिएटिव कंट्रोल उनके हाथ में होगा तो परफॉर्म करेंगे। WWE में डीन एंब्रोज नाम से जॉन मोक्सली ने काम किया था। साल 2011 से 2019 तक जॉन मोक्सली ने WWE में शानदार परफॉर्म किया था। अपनी नई बुक MOX में जॉन मोक्सली ने इस बार कई बड़े खुलासे किए है।

WWE में जॉन मोक्सली ने अपने प्रदर्शन से सभी फैंस का दिल जीता था

WWE का सबसे बड़ा इवेंट WrestleMania होता है। पूरे साल इस इवेंट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। जॉन मोक्सली भी इस इवेंट में परफॉर्म कर चुके हैं। जॉन मोक्सली ने इस बार बड़ा बयान देते हुए कहा,

कोविड के चलते अभी चीजें नॉर्मल नहीं हुई है। टैम्पा में होटल बुक करना बहुत मुश्किल है। मेनिया के टाइम पर सभी होटल बुक रहते हैं। WrestleMania में अब मैं शायद परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा। अगर मुझे करना होगा तो इसकी शर्त भी होगी। मुझे मेरे हिसाब से अच्छा पैसा दिया जाए और क्रिएटिव कंट्रोल मेरे हाथ में हो। इस लिहाज से में परफॉर्म करने के लिए तैयार हो जाऊंगा। हालांकि मुझे इस चीज की अब जरूरत नहीं है।

रेसलिंग की दुनिया में जॉन मोक्सली का अब बहुत बड़ा नाम हो गया है। द शील्ड में परफॉर्म कर के जॉन मोक्सली को बहुत सफलता मिली। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस भी इस दौरान उनके साथ थे। शील्ड के टूटने के बाद जॉन मोक्सली का सिंगल रन बहुत ही शानदार चला। कई चैंपियनशिप उन्होंने हासिल की और WWE ने भी उन्हें पुश दिया। साल 2019 में जॉन मोक्सली ने WWE छोड़ दी थी। इसके बाद AEW में उन्होंने कदम रखा। AEW में भी जॉन मोक्सली का शानदार परफॉर्मेंस जारी रहा। AEW ने शुरूआत से ही अच्छा पुश जॉन मोक्सली को दिया। AEW वर्ल्ड चैंपियन के रूप में जॉन मोक्सली ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। WWE में अब शायद जॉन मोक्सली कभी वापसी नहीं कर पाएंगे। AEW में उन्हें अच्छा पैसा दिया जा रहा है।

ONE-TWO-THREEEEEEEE! @TheDeanAmbrose plants @BaronCorbinWWE with some #DirtyDeeds to RETAIN the #ICTitle LIVE on #WrestleMania Kickoff! https://t.co/IufqoSMFj4

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...