Create
Notifications

AEW All Out में धमाकेदार जीत के बाद Dynamite में जॉन मोक्सली के एक और बड़े मैच का ऐलान

AEW Dynamite में इस हफ्ते जॉन मोक्सली के बड़े मैच का ऐलान
AEW Dynamite में इस हफ्ते जॉन मोक्सली के बड़े मैच का ऐलान
Neeraj sharma
ANALYST

AEW ऑल आउट (All Out) 2021 में जॉन मोक्सली (John Moxley) ने बेहद कड़े मुकाबले में सातोशी कोजिमा को मात दी है। दोनों में से कोई हार मानने को तैयार नहीं था, लेकिन अंत में पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन ने जापानी दिग्गज को मात देने में सफलता पाई।

इसी पीपीवी में AEW ने इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड के लिए मोक्सली और मिनोरू सुजुकी (Minoru Suzuki) के बीच मैच का ऐलान किया है। आपको याद दिला दें कि मोक्सली की कोजिमा पर जीत के बाद सुजुकी ने उन्हें कन्फ्रंट किया था।

उनके बीच केवल कन्फ्रंटेशन ही नहीं बल्कि झड़प भी हुई। दोनों ने एक-दूसरे को कई मूव्स लगाए, लेकिन अंत में पूर्व IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को मजबूत दिखाया गया। उन्होंने पहले मोक्सली पर रीयर-नेकेड चोक लगाया और फिर गॉच स्टाइल पाइलड्राइवर। खास बात ये भी रही कि शिकागो के क्राउड ने सुजुकी को जबरदस्त तरीके से चीयर भी किया।

AEW Dynamite में मोक्सली और सुजुकी का रिमैच होगा

ये पहली बार नहीं होगा जब मोक्सली और सुजुकी प्रो रेसलिंग रिंग में आमने-सामने आ रहे होंगे। इससे पहले NJPW में भी दोनों की भिड़ंत हो चुकी है। NJPW New Beginning के को-मेन इवेंट में मोक्सली ने सुजुकी को हराकर अपने IWGP यूएस हैवीवेट टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

All Out पीपीवी के सैगमेंट को देख साफ पता चल रहा था कि मोक्सली और सुजुकी की ये दुश्मनी आने वाले हफ्तों में दिलचस्प मोड लेने वाली है। NJPW में हुई दोनों की पहली भिड़ंत में चाहे मोक्सली विजयी रहे हों, लेकिन इस बार सुजुकी जीत के किसी भी मौके को खाली नहीं जाने देंगे। इस हफ्ते AEW का Dynamite एपिसोड मोक्सली के लिए इसलिए भी खास होगा, क्योंकि ये उनके होमटाउन सिनसिनाटी में आयोजित होने वाला है।

Edited by Neeraj sharma
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now