Create

"WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने द शील्ड की मास्क में एंट्री को कभी पसंद नहीं किया"

AEW सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
AEW सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने हाल ही में बहुत बड़ा खुलासा किया। जॉन मोक्सली ने खुलासा किया कि WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) शील्ड की मास्क में एंट्री से काफी नफरत करते थे। मोक्सली ने कहा कि मास्क में शील्ड की एंट्री विंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी। मर्चेंडाइज के चलते कंपनी ने ये अच्छा फैसला लिया था लेकिन विंस ने इसे आगे नहीं बढ़ने दिया।

WWE में द शील्ड का बहुत बडा़ नाम रहा

द शील्ड में जॉन मोक्सली, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस थे। जॉन मोक्सली ने WWE में डीन एंब्रोज नाम से काम किया था। WWE इतिहास में इस ग्रुप का बहुत तगड़ा नाम है। शील्ड के अलग होने के बाद इन तीनों सुपरस्टार्स ने बहुत कामयाबी हासिल की। साल 2019 में जॉन मोक्लसी ने AEW में एंट्री कर ली।

Talk is Jericho पॉडकास्ट में हाल ही में जॉन मोक्सली ने कई बड़ी चीजों पर अपनी बात रखी। अपने करियर को लेकर भी उन्होंने बयान दिया। द शील्ड के बारे में मोक्सली ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

हम एंट्री के वक्त जो मास्क पहनते थे वो विंस को बिल्कुल पसंद नहीं था। हमारी वजह से ये मास्क बहुत बिके और हमने फायदा पहुंचाया। हमारा ये मास्क बहुत ही फेमस हो गया था। इसके बाद भी विंस को ये अच्छा नहीं लगा। WrestleMania में जब हमने इसे पहनकर एंट्री की थी तब बहुत फायदा हुआ लेकिन विंस डर गए थे। विंस ने हमसे कहा था कि इस तरह का फेस मुझे पसंद नहीं है। विंस ने इस मास्क को उतारने के लिए कह दिया था। हमने विंस से कहा था कि मास्क की वजह से बहुत फायदा हो रहा है लेकिन उन्होंने फिर भी मना कर दिया।
31 Days of Best Wrestling Attires:Day 5:The SHIELD's masksThe SHIELD have always had a cool look with their Black SWAT team-esque gear. On a few occasions, they have rocked masks to go with their gear.The masks added a lil more coolness and made them look like COD Ghosts. https://t.co/Pweo1H2Tv6

जॉन मोक्सली का AEW रन इस समय बहुत अच्छा चल रहा है। रेसलिंग की दुनिया में अब जॉन मोक्सली का बहुत बडा़ नाम हो गया है। द शील्ड में रहते हुए जॉन मोक्सली को बहुत सफलता मिली और इसका फायदा भी उन्होंने आगे बहुत उठाया। WWE को लेकर जॉन मोक्सली लगातार अपनी बातें रखते रहते हैं। इस बार भी शील्ड को लेकर बड़ा खुलासा उन्होंने किया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...