8 बार के वर्ल्ड चैंपियन से टकराएंगे पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मोक्सली, AEW All Out 2021 में होगा ड्रीम मैच?

जॉन मोक्सली के लिए बड़े मैच का प्लान हुआ तैयार
जॉन मोक्सली के लिए बड़े मैच का प्लान हुआ तैयार

AEW All Out 2021 में पूर्व WWE चैंपियन जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का ड्रीम मैच हो सकता है। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक जॉन मोक्सली का मुकाबला इस इवेंट में 8 बार के IWGP हैवीवेट चैंपियन हिरोशी तनाहाशी (Hiroshi Tanahashi) से होगा। अगर ये मैच होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। इस मैच की उम्मीद भी जॉन मोक्सली कई सालों से कर रहे हैं।

AEW All Out 2021 में पूर्व WWE चैंपियन जॉन मोक्सली का होगा बड़ा मैच?

AEW Dynamite: Fight For The Fallen में हिरोशी तनाहाशी ने टोनी खान के प्रमोशन में डेब्यू किया था। जॉन मोक्सली और तनाहाशी के बीच बैकस्टेज अच्छा सैगमेंट था और इसके जरिए मैच भी टीज किया गया। यहां से ये बात तय हो गई कि दोनों दिग्गजों के बीच आगे जाकर मैच होगा।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में इस मैच के बारे में बडा़ खुलासा किया।हाल ही में मोक्सली ने टोनी खान से कहा था कि वो AEW All Out 2021 में टॉप NJPW सुपरस्टार से लड़ना चाहते हैं। मैल्टजर ने ये खुलासा किया कि AEW को ये आइडिया पसंद आया है और NJPW सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि तनाहाशी होंगे।

हिरोशी तनाहाशी का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। कई दिग्गज उनके साथ मुकाबले की बात कह चुके हैं। जॉन मोक्सली ने भी अब रेसलिंग में अच्छा नाम बना लिया। अगर दोनों का मैच होगा तो फिर शो में चार चांद लग जाएंगे।

हाल ही में डेनियल ब्रायन भी तनाहाशी से मुकाबले की बात कह चुके हैं। खबरों के मुताबिक AEW में अब ब्रायन जाएंगे और उनका भी मुकाबला वहां हो सकता है। फिलहाल सभी की नजरें मोक्सली और तनाहाशी के ऊपर होंगी। AEW All Out 2021 के मेन इवेंट में ये मैच हो सकता है। टोनी खान वैसे भी WWE को टक्कर देने में लगे हुए हैं और अगर इस बार ये मैच होगा तो फिर बड़ी सफलता उनके लिए होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now